यूरोस्पोर्ट पर बीडब्ल्यूएफ योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन का विशेष प्रसारण

0
266
प्रतीकात्मक फोटो : साभार गूगल

मुंबई। वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ने आज बीडब्ल्यूएफ योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए विशेष प्रसारण अधिकार हासिल करने की घोषणा की। बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर के इस सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट में दुनिया के कुछ शीर्ष शटलर 16 से 21 जनवरी तक नई दिल्ली के के.डी. जाधव इंडोर हॉल में प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे।

एक्शन में दिखेंगे दुनिया के शीर्ष 10 पुरुष और महिला खिलाड़ी

दर्शक यूरोस्पोर्ट इंडिया पर इस बैडमिंटन टूर्नामेंट के सभी लाइव एक्शन देख सकते हैं। इंडिया ओपन लगातार दूसरे वर्ष सुपर 750 इवेंट के रूप में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारतीय उम्मीदों का भार पुरुष एकल में विश्व नंबर 8 और एशियाई खेलों के कांस्य पदक विजेता एचएस प्रणय, लक्ष्य सेन, एस किदांबी और प्रियांशु राजावत पर होगा।

इसी के साथ पुरुष युगल में दूसरी वरीय सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी/चिराग शेट्टी की भारतीय जोड़ी प्रवेश करते ही खिताब वापस घर लाने की कोशिश करेगी। वहीं महिला युगल में तनीषा क्रैस्टो व अश्विनी पोनप्पा और ट्रेसा जॉली व गायत्री गोपीचंद की जोड़ी पर भारत की उम्मीदों की जिम्मेदारी होगी।

इस बारे में यूरोस्पोर्ट, दक्षिण एशिया, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के वितरण प्रमुख रुचिर जैन ने कहा कि यूरोस्पोर्ट पूरे भारत में प्रशंसकों के लिए विश्व स्तरीय लाइव स्पोर्टिंग एक्शन लाने में गर्व महसूस कर रहा है और हम बीडब्ल्यूएफ योनेक्स सनराइज इंडियन ओपन को दिखाने के लिए रोमांचित हैं।

ये भी पढ़ें : भारतीय खिलाड़ियों को योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन में मिला मुश्किल ड्रा 

इस टूर्नामेंट में शीर्ष अंतरराष्ट्रीय शटलरों में पुरुष एकल में वि्श्व नंबर वन डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन और महिला एकल में विश्व नंबर वन दक्षिण कोरिया के साथ टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक और एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सिंगापुर के एंथनी सिनिसुका गिंटिंग, पूर्व ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिना मारिन और वर्तमान महिला ओलंपिक चैंपियन चीन की चेन युफेई भी खेलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here