कंबल पाकर जरूरतमंद परिवारों के खिले चेहरे

0
216

लखनऊ:  गुल फाउंडेशन ने सर्दी के मौसम में शीत लहर के दौरान गरीब, असहाय व जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। शनिवार शाम लोहिया पार्क मुख्य द्वार के सामने कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे लगभग तीन सौ से ज़्यादा गरीबों को कंबल बांटे गये।

बच्चों को भी बिस्कुट सहित कई उपहार बांटे

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती रूमाना सिद्दीक़ी थी जो अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश में सदस्य हैं। उन्होंने इस अवसर पर कहा के ठिठुरती सर्दी में गुल फाउंडेशन द्वारा गरीबों को कंबल बांटने का कार्य अत्यंत सराहनीय है।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि अशोक कुमार,विशेष सचिव विधानसभा और विशिष्ट अतिथि अब्दुल वहीद,नजम अहसन, जुबैर अहमद, मुर्तुजा अली, शाहिद सिद्दीकी ने अपने हाथों से जरूरतमंदों को कंबल बांटे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पीड़ित लोगों की सेवा करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है।

ये भी पढ़े : वार्षिक शिल्प एवं विज्ञान प्रदर्शनी में दिखा स्टूडेंट्स का कौशल

गुल फाउंडेशन की अध्यक्ष गुले राणा सईद ने इस अवसर पर मौजूद बच्चों में चॉकलेट और चिप्स बांट कर उनके चेहरे पर खुशी लाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि गरीबों व असहायों की सेवा उनका ध्येय है। उन्होंने कहा कि संगठन जितना हो सके असहायों को ठंड में राहत पहुचाने का कार्य करता रहेगा।

अध्यक्ष गुले राणा सईद ने बताया कि यह कार्य कई साल से करती आ रही हैं और यह कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा।कंबल वितरण में गुल फाउंडेशन की अध्यक्ष गुले राणा सईद के अलावा संगठन की सीमा, ज़ोया, नाज़रीन, गुलनाज, शाहिना, परवीन अख्तर आदि लोग मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here