इस वजह से फिल्मों में बहुत अधिक काम नहीं करेंगी शिल्पा शेट्टी

0
129
साभार : सोशल मीडिया

बॉलीवुड में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को इस वर्ष तीन दशक पूरे हो गए हैं। इस अंतराल में उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। बीते दिनों उनकी रिलीज हुई फिल्म सुखी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर पाने में नाकाम साबित रही।

शिल्पा का कहना है कि वह अब फिल्मों में बहुत अधिक काम नहीं करेंगी। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। एक्ट्रेस का बोलना है, ‘मैं बहुत ज्यादा काम नहीं करना चाहती हूं। मैं अब सिर्फ अपने दोनों बच्चों पर पूरा ध्यान देना चाहती हूं, क्योंकि दोनों बड़े हो रहे हैं।

अब मैं सिर्फ उन्हीं प्रोजेक्ट को हाथ में लूंगी, जो वक्त देने लायक होंगे। यह मेरा इस साल काफी सोच-समझकर लिया गया फैसला है। बेशक आप मुझे कम फिल्मों में देखेंगे, लेकिन वे शानदार होंगी।

साभार : सोशल मीडिया

शिल्पा ने कहा, ‘फिल्म मेकिंग का दायरा बदल गया है। ओटीटी, अलग-अलग कंटेंट और तमाम सितारों की आमद के बाद फिल्म इंडस्ट्री किसी भी फिल्म की थिएटर रिलीज से पहले दो बार विचार कर रही है।

मुझे यह देखना होगा कि मैं किस दिशा में जाना चाहती हूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में, जो कुछ भी मुझे उत्साहित करेगा, उस पर काम किया जाएगा।

इससे पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि वह ऐसी शख्स हैं, जो अतीत के बारे में नहीं सोचतीं। उन्होंने कहा था, ‘मैं अतीत को केवल तभी याद करती हूं जब मुझे इसे वर्तमान समय में एक सबक के रूप में इस्तेमाल करना होता है।

यह आपका अतीत है जो आपको उस व्यक्ति के रूप में ढालता है जो आप हैं। मैं कई बार सोचती हूं कि मुझे लोगों से जो प्यार मिलता है, वह कैसे मिलता है। खुशी होती है कि इतने लोगों में मैंने अपने लिए जगह बनाई’।

शिल्पा के मुताबिक, वर्तमान में जीना उनकी जिंदगी का एक मंत्र है, जिसे उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में अपनाया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘जीवन इतना अप्रत्याशित है कि आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि आपकी किस्मत में क्या है।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ की एंट्री, कड़क अंदाज में दिखे एक्टर

इसलिए मैं अतीत और भविष्य के बारे में नहीं सोचती हूं। मैं जहां हूं और जैसे भी हूं, उसमें खुश हूं। मुझे लगता है कि जो कुछ भी घटित होता है, वह बेहतर के लिए होता है, यहां तक कि कुछ खराब भी किसी बेहतरी के लिए ही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here