‘ट्रेजर बॉक्स’ ऑफर में चार भाग्यशाली ग्राहकों ने जीती हीरे की ज्वेलरी

0
132

लखनऊ। जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी में चल रहे ट्रेजर बॉक्स ऑफर में अब 4 भाग्यशाली विजेताओं ने सोने व हीरे के आभूषण जीते हैं।

डॉ अहमद जिया, शुभम माथुर, शबाब हासिम और रागिनी त्रिपाठी अब अति सुंदर सोने व हीरे के आभूषणों के गौरवान्वित मालिक हैं, जिन्हें जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी द्वारा व्यक्तिगत रूप से चुना और क्यूरेट किया गया है। ऑफर 14 फरवरी को समाप्त होगा।

‘ट्रेजर बॉक्स’ ऑफर एक बड़ी सफलता रही, ग्राहक इस अनूठे अवसर का लाभ उठाने के लिए इंदिरा नगर स्टोर में उमड़ रहे हैं। 50,000 रुपये और उससे अधिक मूल्य के हीरे के आभूषणों की प्रत्येक खरीद के साथ, ग्राहकों को एक चाबी पाने और ट्रेजर बॉक्स को खोलने के लिए अपनी किस्मत आजमाने का अवसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : 50 हजार के हीरे के गहनों की खरीद पर ‘ट्रेजर बॉक्स’ खोलने का मौका 

यह ऑफर वैलेंटाइन डे के अवसर पर 30 जनवरी से 14 फरवरी तक वैध है, जिसमें ग्राहकों के पास विशेष उपहार खरीदने का पूरा अवसर है। जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी के राजन रस्तोगी ने कहा, कि ट्रेजर बॉक्स खोलने वाले 4 भाग्यशाली विजेताओं को बधाई और हमें उम्मीद है कि वे अपने नए आभूषणों का आनंद लेंगे।

ट्रेजर बॉक्स के चारों विजेताओं ने जीतने पर अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त किया है और जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी की इस पहल की प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here