भारतीय हैंडबॉल टीम में लखनऊ के सुयश सहित उत्तर प्रदेश के चार खिलाड़ी

0
123

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मो.तौहीद को जयपुर (राजस्थान) में आयोजित यूथ व जूनियर पुरुष आईएचएफ ट्रॉफी (जोन –टू एशिया) के लिए चयनित भारतीय यूथ हैंडबॉल टीम का कोच बनाया गया है।

इस टूर्नामेंट के लिए चयनित भारतीय टीम में जगह बनाने वाले यूपी के चार खिलाड़ियों में से लखनऊ के सुयश अवस्थी और गोरखपुर के मनीष यादव का चयन यूथ टीम में किया गया है। इसके अलावा गोरखपुर के ज्ञान गौरव और मानवेंद्र यादव का चयन भारतीय जूनियर हैंडबॉल टीम में किया गया है।

भारतीय टीम में उत्तर प्रदेश के चार खिलाड़ियों के चयन पर उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ की अध्यक्ष अलका दास, महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय, कोषाध्यक्ष विनय कुमार सिंह व संयुक्त सचिव डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी सहित अन्य पदाधिकारियों ने चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कामना की।

उत्तर प्रदेश के मो.तौहीद बने भारतीय यूथ पुरुष हैंडबॉल टीम के कोच

इसी के साथ भारतीय यूथ टीम के कोच बनाए गए लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में प्रशिक्षक मो.तौहीद की भी सराहना की। मो.तौहीद इससे पूर्व चार बार भारतीय हैंडबॉल टीम के कोच रह चुके हैं।

हैंडबॉल एसोसिएशन इंडिया के महासचिव तेजराज सिंह ने भारतीय टीम की घोषणा करते हुए बताया कि यूथ व जूनियर पुरुष आईएचएफ ट्रॉफी (जोन –टू एशिया) 10 से 14 जुलाई तक जयपुर (राजस्थान) में होगी।

ये भी पढ़ें : यूपीसीए की प्रदेशीय महिला अम्पायर एवं स्कोरर कार्यशाला का हुआ समापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here