वन अवध सेंटर में मेदांता हॉस्पिटल की ओर से फ्री हेल्थ चेकअप 

0
222

लखनऊ: राजधानी स्थित वन अवध सेंटर शॉपिंग मॉल ने मेदांता अस्पताल के सहयोग से एक फ्री हेल्थ अवेयरनेस व चेकअप कैम्प का आयोजन किया। इस दौरान मॉल में आए लोगों को मेदांता अस्पताल के डॉक्टर्स की टीम द्वारा महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं और नियमित जांच के महत्व के बारे में बताया और जागरूक किया गया।

कैम्प में लगभग 60 लोगों ने जांच कराई। सुबह 10:30 से दोपहर 2:30 तक चले कैम्प में  डॉक्टर्स ने विभिन्न स्वास्थ्य परीक्षण और परामर्श दिए, जिनमें ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, ईसीजी और पल्स/एसपीओ2 की जांच शामिल थी। कैम्प में लोगों को डॉक्टरों से बात करने और अपने स्वास्थ्य के बारे में व्यक्तिगत सलाह लेने का भी मौका मिला।

ये भी पढ़ें : वन अवध सेंटर में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस कार्निवाल

ये भी पढ़ें : मेदांता हॉस्पिटल व आईएपी ने चिकित्सकों के लिए की वैज्ञानिक परिचर्चा 

वन अवध सेंटर शॉपिंग मॉल की एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेन्ट श्रीमती सरस्वती सिंह ने कहा, “मैं हेल्थ अवेयरनेस और चेकअप कैम्प लगाने के लिए मेदांता हॉस्पिटल का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती हूँ। लोगों के लिए चेकअप करवाना जरूरी है ताकि वे अपने स्वास्थ्य को ठीक रख सकें।

यह कार्यक्रम करुणा और प्रतिबद्धता के साथ उत्कृष्ट चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के मेदांता के लक्ष्य के अनुरूप है, जैसा कि प्रख्यात कार्डियक सर्जन और मेदांता समूह के चेयरमैन एवं एमडी डॉ. नरेश त्रेहन ने कल्पना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here