एडवांस बुकिंग में गदर 2 आगे, ओएमजी 2 की हालत काफी खस्ता

0
121
फोटो साभार : गूगल

रिलीज से पहले ही गदर 2 के लिए जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है। पहले दिन के लिए 90 हजार से अधिक टिकट्स बिके है।

22 साल पहले जब गदर रिलीज हुई थी, तो उसका क्लैश ‘लगान’ से हुआ था। गदर को सभी ने हल्के में लिया था, इस फिल्म ने लगान को पीछे करते हुए कमाई का रिकॉर्ड बनाया था।

गदर 2 के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। इसका अक्षय की एक बड़ी फिल्म से क्लैश हो रहा है। इस बार गदर 2 का क्रेज दूसरी फिल्म से अधिक है। शुरुआती आंकड़ों में तो गदर 2 काफी आगे निकलती दिख रही है। ऑडियंस तारा सिंह को देखने को फिर से देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

इस हिसाब से फिल्म ने रिलीज के पहले 2.42 करोड़ रुपए कमा लिए है। दिल्ली एनसीआर से सबसे अधिक बुकिंग हुई है।

गदर 2 की पहले दिन का रिपोर्ट देखें तो दिल्ली एनसीआर में सबसे अधिक 15% ऑक्युपेंसी है। मुंबई में 6%, पुणे 5% और बेंगलुरु में 4% ऑक्युपेंसी है। पहले दिन के लिए टोटल 90,885 टिकट बिके है।

गदर 2 की तुलना में ओएमजी 2 के हालत काफी खराब है। पहले दिन के लिए केवल 5500 टिकट बिके हैं। इस हिसाब से फिल्म ने 42 लाख रुपए का एडवांस कलेक्शन किया है।

अभी फिल्म को रिलीज होने में छह दिन का समय है। ऐसे में एडवांस कलेक्शन और भी बढ़ सकता है। फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर ले तो किसी को आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़े : गदर 2 को मिल रहा था A सर्टिफिकेट, 10 कट्स के बाद UA सर्टिफिकेट जारी

ये भी पढ़े : बिना कट्स के फिल्म ओएमजी 2 को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here