Gadar 3: फिल्म शुरुआती चरण में, कहानी पर काम जारी, लंबा हुआ इंतजार

0
144
साभार : गूगल

गदर 2 की सफलता के बाद से ही गदर 3 की चर्चा हो रही है। निर्देशक ने साल के आगाज में गदर 3 की पुष्टि की थी। इंटरव्यू में निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 3 की प्रगति के बारे में जानकारी दी साथ ही अपनी आने वाली फिल्म वनवास पर प्रकाश डाला, जिसमें नाना पाटेकर और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा हैं।

अनिल ने वनवास को आधुनिक समय में स्थापित भावनात्मक गदर के रूप में वर्णित किया। अनिल ने श्रद्धांजलि, बंधन कच्चे धागों का और अपने जैसी पिछली फिल्मों की तुलना करते हुए खुलासा किया कि वनवास पारिवारिक शैली में गहराई से उतरता है। निर्देशक ने कहा, यह बनारस में कुंभ मेले की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह भावनात्मक चोट और जीवन की यात्रा से संबंधित है, जो हर व्यक्ति से जुड़ती है।

अनिल ने गदर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त गदर 3 पर अपडेट साझा करते हुए स्पष्ट किया कि फिल्म अभी भी शुरुआती चरण में है। उन्होंने कहा, गदर 3 की अभी तैयारियां चल रही हैं, कहानी पर काम चल रहा है।

निर्देशक ने यह स्पष्ट कर दिया कि उनका ध्यान अभी वनवास पर है। फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है, जिसके बाद शर्मा गदर 3 के निर्माण में उतरने की योजना बना रहे हैं।

जब निर्देशक से उनकी एक और बहुप्रतीक्षित सीक्वल अपने 2 पर अपडेट मांगा गया, उन्होंने चुप्पी साधने का फैसला किया। उन्होंने कहा, हम बाद में बात करेंगे अपने 2 पर। अनिल ने साफ कर दिया कि वह वनवास पर काम कर रहे हैं। उनकी पाइपलाइन में गदर 3 भी है।

ये भी पढ़े : गदर से जुड़ा है भारत, यही फिल्म की जान : अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here