जारी हुआ गणपत का ट्रेलर, अलग अवतार में दिखे अमिताभ बच्चन

0
149
साभार : गूगल

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत: ए हीरो इज बॉर्न का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। टाइगर के अलावा कृति और बिग बी भी अहम भूमिका में हैं। एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में टाइगर गुड्डू और गणपत के किरदार में होंगे, जो दुश्मनों से बदला लेंगे।

फिल्म गणपत: ए हीरो इज बॉर्न के ट्रेलर को पीवीआर सिनेमा की ओर से शेयर किया गया है। फिल्म के ट्रेलर पर फैन्स गजब का रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

गणपत के ट्रेलर की शुरुआत में वॉइसओवर सुनाई देता है, जिसमें यह बोला जा रहा है, ‘एक दिन ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा। वो अमीरों और गरीबों के बीच की दीवार गिराएगा। वो योद्धा मरेगा नहीं, बल्कि मारेगा। इसके बाद टाइगर एक्शन करते हुए नजर आते हैं।

टाइगर ने ट्रेलर में बोला है कि जब उनको डर लगता है तो वह लोगों को मारते हैं। कृति सेनन की बात करें तो, वह भी एक्शन के साथ धमाकेदार एंट्री करती हुई दिखी। वो इस दौरान कहती नजर आ रही हैं कि यह आखिरी वॉर्निंग हैं। जान दे भी सकती हूं और ले भी सकती हूं।

ट्रेलर में टाइगर की जान बचाकर कृति उन्हें महफूज जगह पर ले जाती हैं। इसके बाद वह अभिनेत्री को प्रपोज करते हैं। दोनों सितारों के बीच भरपूर रोमांस देखने को मिला है। अमिताभ बच्चन एक अलग अवतार में दिखाई दिए हैं।

बिग बी पगड़ी और चश्मा पहने और एक आंख ढंके हुए कहते हैं, ‘हमारे खेल की भनक अमीरों को लग गई। उस शैतान के लिए उसका पैसा ही सब कुछ था। ट्रेलर में दो मिनट 28 सेकेंड के बाद कुछ गुंडे कृति और टाइगर को अलग कर देते हैं और हीरो को बहुत मारते हैं। इसके बाद टाइगर गूड्डू से गणपत बनकर लौटते हैं।

ये भी पढ़े : टीजर ने दिखाई गणपत की दुनिया की एक झलक, एक्शन अवतार में दिखी कृति

फिल्म में वीएफएक्स का जमकर इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर में वीएफएक्स को देखकर ब्रह्मास्त्र की याद आ जाती है। गणपत 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here