प्रदेशीय कैडेट जूडो प्रतियोगिता में गाजियाबाद ओवरऑल चैंपियन

0
101

लखनऊ। गाजियाबाद ने जूडो महाकुंभ के पांचवें चरण में आयोजित प्रदेशीय कैडेट जूडो प्रतियोगिता में 3 स्वर्ण पदक के साथ पहला स्थान हासिल किया। केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बैडमिंटन हाल में आयोजित प्रतियोगिता में मुरादाबाद को 2 स्वर्ण, 4 रजत व 1 कांस्य पदक के साथ दूसरा स्थान मिला।

आईएएस अटल राय ने विजेता खिलाड़ियों को पदक पहनाकर पुरस्कृत किया। वहीं देर शाम तक चले रोमांचक मुकाबलों के बाद यूपी जूडो एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर हलवासिया ने विजेताओं को ट्रॉफी से पुरस्कृत कर समापन किया। इस अवसर पर यूपी जूडो एसोसिएशन के महासचिव मुनव्वर अंजार व अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : प्रदेशीय जूनियर जूडो में हापुड़ को पहला, मुरादाबाद को दूसरा स्थान

आज खेले गए मुकाबलों के परिणाम

  • बालक 50 किग्रा से कम वर्ग में गाजियाबाद के शिवम कश्यप पहले, मथुरा के करन वर्मा दूसरे, एवं सहारनपुर के तनुष गर्ग व वाराणसी के कैलाश यादव (सहारनपुर) तीसरे स्थान पर रहे।
  • बालक 55 किग्रा से कम वर्ग में मुरादाबाद के उत्कर्ष शर्मा पहले, सहारनपुर हॉस्टल के दिनेश यादव दूसरे एवं मुरादाबाद के निखिल कुमार व हापुड़ के भूषण तीसरे स्थान पर रहे।
  • बालक 60 किग्रा से कम वर्म में बरेली के अनमोल कुमार पहले, मुरादाबाद के लकी कुमार दूसरे एवं आगरा के अनुभव उपाध्याय व बरेली के अंकित तीसरे स्थान पर रहे।
  • बालक 66 किग्रा से कम वर्ग में वाराणसी के मिथलेश कुमार यादव, मुरादाबाद के सुधाकर चौधरी दूसरे एवं सहारनपुर के स्यान पाल व फिरोजाबाद के आकाश तीसरे स्थान पर रहे।
  • बालिका 40 किग्रा से कम वर्ग में गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज की शगुन कश्यप पहले, मुरादाबाद की अकृति सरस्वती दूसरे एवं गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज की साक्षी मिश्रा व लखनऊ की अनुष्का कश्यप तीसरे स्थान पर रही।
  • बालिका 44 किग्रा से कम वर्ग में गाजियाबाद की अंशिका पहले, आगरा की समीक्षा दूसरे एंव कासगंज की खुशबू व लखनऊ की छवि निगम तीसरे स्थान पर रही।
  • बालिका 48 किग्रा से कम वर्ग में मुरादाबाद की रादिका सैनी पहले, गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज की पलाल तालियान दूसरे एवं सहारनपुर की अवनी राणा व लखनऊ की उरेती तीसरे स्थान पर रही।
  • बालिका 52 किग्रा से कम वर्ग में गाजियाबाद की रिया कश्यप पहले, वाराणसी की खुशबू दूसरे एवं गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज की शिखा व संतोषी देवी तीसरे स्थान पर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here