योद्धाज़ जिम के साथ जीएमआर ग्रुप की फिटनेस वर्ल्ड में इंट्री

0
168

हैदराबाद। जीएमआर ग्रुप के स्पोर्ट्स वर्टिकल जीएमआर स्पोर्ट्स ने आज हैदराबाद में एक अद्वितीय अत्याधुनिक जिम, योद्धाज़ जिम के लॉन्च की घोषणा की।

जीएमआर समूह, जो क्रिकेट, कबड्डी और खो-खो में अपनी विभिन्न टीमों के साथ-साथ अकादमियों के माध्यम से भारत में एक खेल पारिस्थितिकी तंत्र बनाने में अग्रणी है, ने अब योद्धाज़ जिम के साथ फिटनेस की दुनिया में कदम रखा है।

योद्धाज़ जिम को अपने पोर्टफोलियो में शामिल करना इस दिग्गज कंपनी का देश में सभी खेल और फिटनेस उत्साही लोगों को एक जागरूक, समग्र और स्फूर्तिदायक अनुभव प्रदान करने के समर्पण का एक प्रमाण है।

नवीनतम अत्याधुनिक उपकरणों, विशेषज्ञ प्रशिक्षकों और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, योद्धाज़ जिम एक फिटनेस और कल्याण अनुभव प्रदान करने का वादा करता है जो पारंपरिक फिटनेस की सीमाओं से परे है।

योद्धाज़ जिम के पीछे की प्रेरक शक्ति विश्व स्तरीय एथलीटों के प्रशिक्षण अनुभव को लोकतांत्रिक बनाने की आकांक्षा है, जिससे फिटनेस के प्रति उत्साही और इच्छुक एथलीटों को उन समान स्तर की सुविधाओं और विशेषज्ञता तक पहुंचने का मौका मिले जिसने जीएमआर की खेल फ्रेंचाइजी को सबसे बड़े प्लेटफार्मों पर सफलता दिलायी है।

योद्धाज़ जिम के लॉन्च पर बोलते हुए, जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ पीकेएसवी सागर ने कहा, “हमें योद्धाज़ जिम की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो सभी खेल और फिटनेस प्रेमियों को 360 डिग्री खेल पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें : प्रियांशु राजावत ने राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण विजेता लक्ष्य सेन को चौंकाया

हैदराबाद में खुलने वाला पहला योद्धाज़ जिम आने वाले महीनों में शहर और देश भर में कई और जिमों की शुरुआत है, और हमें उम्मीद है कि हम बिना किसी पूर्वाग्रह के सभी एथलीट और फिटनेस उत्साही लोगों को एक समग्र अनुभव प्रदान करेंगे।

जीएमआर समूह खेल की दुनिया में एक सुस्थापित नाम है, जिसके पास इंडियन प्रीमियर लीग और महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स, प्रो कबड्डी लीग में यूपी योद्धाज़, अल्टीमेट खो-खो में तेलुगु योद्धाज़, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स और इंटरनेशनल लीग टी20 में दुबई कैपिटल्स जैसी शानदार टीमों का स्वामित्व है।

वर्तमान में, यूपी योद्धाज़ पीकेएल सीज़न 10 में खेल रहे हैं और 19 और 20 जनवरी को गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में क्रमशः पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस के खिलाफ हैदराबाद लेग में खेले जाने वाले अपने अगले दो मैचों के साथ अपने अभियान में वापसी के लिए कमर कस रहे हैं।

यूपी योद्धाज़ प्रो कबड्डी लीग की सबसे सफल टीमों में से एक है क्योंकि उन्होंने अपनी शुरुआत के बाद से हर सीज़न में प्लेऑफ़ तक जगह बनाई है। योद्धाज़ जिम ग्राउंड फ्लोर, टॉवर 2, जीएमआर बिजनेस पार्क, एयरोसिटी हैदराबाद में स्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here