जीपी इलेवन ने जीती प्रथम सुपर सिक्स चैलेंजर ट्रॉफी

0
112

लखनऊ: जीपी इलेवन ने प्रथम सुपर सिक्स चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल में क्रिकेट बडीज क्लब को नौ विकेट से हराकर ट्रॉफी जीत ली। सहारा स्टेट जानकीपुरम ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मुकाबले में क्रिकेट बडीज के कैप्टन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन का लक्ष्य रखा।

टीम की ओर से शैलेन्द्र ने ताबड़तोड़ 57 रन बनाए  और सौरभ ने 48 रन की सधी हुई पारी की बदौलत  क्रिकेट बडीज ने 164 रन का लक्ष्य रखा।

जीपी इलेवन की ओर से संजय सिंह और अमित ने किफायती गेंदबाजी करते तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में जीपी इलेवन ने सनी और हिमांशु की शानदार बल्लेबाजी से आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर और तीन गैंदो में आवश्यक रन बना लिए।

ये भी पढ़ें : अब्बास रिजवी का कमाल, टाइम्स ऑफ़ इंडिया फाइनल में

सनी ने नाबाद 80 और हिमांशु ने नाबाद 68 रन की पारी खेली। सनी की शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार प्रदान किया गया।

फाइनल मैच में मुख्य अतिथि इमरानुल हक़ क्रीड़ा अधिकारी पावर कारपोरेशन और एसएम अरशद (सचिव पूर्वांचल क्रिकेट एसोसिएशन ) ने खिलाड़ियों को पुरुस्कार प्रदान कर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज अमित सिंह, बेस्ट बैट्समैन हिमांशु और बेस्ट बॉलर पीयूष रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here