सिग्नल टावर्स व सिक्योरिटी हंटर्स की शानदार जीत 

0
118

लखनऊ। मैन ऑफ़  मैन ऑफ़ द मैच विवेक यादव (54) के अर्द्धशतक और अंकुर श्रीवास्तव (33) व पंकज (23) की उम्दा पारी से सिग्नल टावर्स ने आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग में इलेक्ट्रिक पॉवर को 18 रन से पराजित किया।

आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में खेले जा रही लीग के दूसरे मैच में सिक्योरिटी हंटर्स ने क्लेक्ट्रिकैलोको वॉरियर्स को 20 रन से पराजित किया। ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर पहले मैच में सिग्नल  टावर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन का स्कोर बनाया।

सलामी बल्लेबाज पंकज (23) के  शशिकांत की गेंद पर पगबाधा आउट होने के बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज विवेक यादव ने 50 गेंदों पर 6 चौके से 54 रन की पारी खेली। उनका साथ देते हुए अंकुर श्रीवास्तव ने 33 और हरविंदर ने नाबाद 19 रन का योगदान किया।

ये भी पढ़ें : कामर्शियल चैलेंजर्स की जीत में चमके अंबर प्रताप सिंह और इमरान हसन

इलेक्ट्रिक पॉवर से मुकेश कुमार ने 2 विकेट हासिल किये। लखन मीना, शशिकांत व संजीत कुमार को एक-एक विकेट मिले। जवाब में इलेक्ट्रिक पॉवर की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी ।

टीम से जितेंद्र (55 के अर्द्धशतक के अलावा जय प्रताप (44) ने उम्दा पारी खेली। जय प्रताप के 15 ओवर में रिटायर्ड आउट होने से टीम को झटका लगा।  उनके बाद लखन मीना ने नाबाद 19 रन जोड़े लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। सिग्नल  टावर्स से अंकुर श्रीवास्तव व विवेक पाण्डेय को एक-एक विकेट मिले।

दिन के दूसरे मैच में सिक्योरिटी हंटर्स ने मैन ऑफ़ द मैच कमल  कुमार मिश्रा (33 रन, 3 विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से क्लेक्ट्रिकैलोको वॉरियर्स को 20 रन से पराजित किया। सिक्योरिटी हंटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन का स्कोर बनाया।

टीम से अमित सिंह (50), रामआशीष यादव (42), कमल कुमार मिश्र (33) व अखिलेश (24) ने उम्दा पारी खेली। क्लेक्ट्रिकैलोको वॉरियर्स से अष्टभुजा सिंह व मिथिलेश शाह को दो-दो विकेट मिले ।

जवाब में क्लेक्ट्रिकैलोको वॉरियर्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 158 रन ही बना सका। टीम से प्रेम पासवान (26) व नीरज भारद्वाज (नाबाद 22) ही टिक कर खेल सके। सिक्योरिटी हंटर्स से कमल कुमार मिश्रा ने 3 जबकि रामआशीष यादव ने 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here