गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज बना प्रदेशीय सुब्रतो कप फुटबॉल चैंपियन

0
224

लखनऊ। गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ ने 66वीं प्रदेशीय विद्यालयी सुब्रतो फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब बरेली मंडल को 3-0 गोल से मात देकर अपने नाम कर लिया।

गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ के मैदान पर खेली जा रही प्रतियोगिता के शनिवार को खेले गए फाइनल में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज की टीम ने शुरू से ही अपने आक्रामक खेल के सहारे प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बना लिया। लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से मनीष रावत ने पहले हॉफ में शानदार मैदानी गोल दाग टीम का खाता खोला।

66वीं प्रदेशीय विद्यालयी सुब्रतो फुटबॉल प्रतियोगिता

जवाब में बरेली मंडल की टीम ने भी रणनीति में बदलाव किया लेकिन उनके खिलाड़ी लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज के खिलाड़ियों के तेज तर्रार खेल के आगे टिक नहीं सके। दूसरे हॉफ में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से प्रशांत कुमार यादव ने हवा में उछाली  गयी गेंद को रोकते हुए शानदार हेडर शॉट खेल गोल दागते हुए टीम की बढ़त 2-0 कर दी।

फाइनल में बरेली मंडल को 3-0 गोल से किया पराजित

इसके बाद दोनों टीमों में कड़ा मुकाबला हुआ जिसमें  खेल के अंतिम क्षणों में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से सौरभ मिश्रा ने साथी खिलाड़ी के पास को गोल में बदलते हुए टीम की बढ़त 3-0 कर दी जो अंत तक कायम रही। अंत में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने विजेता ट्राफी अपने नाम कर ली।

कॉलेज की टीम की इस सफलता पर प्रधानाचार्या श्रीमती मुद्रिका पाठक ने कॉलेज टीम के अनुभवी कोच हरवीर सिंह की सराहना करते हुए पूरी टीम को बधाई दी। अंत में विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़े : लखनऊ मंडल की सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज के खिलाफ एकतरफा जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here