एक्टर वरुण के घर खुशियों ने दी दस्तक, नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया

0
113
साभार : गूगल (एक्टर वरुण धवन व नताशा दलाल)

बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस साल पेरेंट्स बनने वाले हैं। दीपिका पादुकोण और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस पर लोगों की निगाहें टिकी हैं। हाल ही में यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया। एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर खुशियों ने दस्तक दी है।

नताशा ने शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। लेबर पेन के बाद 3 जून को दोपहर में नताशा को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद फैंस को खुशखबरी सुनने का बेसब्री से इंतजार था। वो इंतजार खत्म हो गया है।

@varundvn

वरुण ने वाइफ के लिए सारे काम छोड़ दिए थे। वो पत्नी के साथ रहे। वरुण ने इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को फैंस को खुशखबरी दी थी कि नताशा और वरुण माता-पिता बनने वाले हैं।

एक्टर ने सोशल मीडिया से नताशा की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो नताशा दलाल का बेबी बंप चूमते हुए दिखाई दिए थे। इसे शेयर कर उन्होंने कहा था कि वो इस साल अपने बच्चे का वेलकम करने वाले हैं।

@varundvn

नताशा, वरुण के बचपन का प्यार हैं। एक्टर उन्हें तब से पसंद करते थे, जब वो छठी क्लास में थे। तभी से लेकर कॉलेज तक वरुण ने कई बार नताशा को प्रपोज किया था, वो नहीं मान रही थीं।

बाद में एक्टर ने उनका दिल जीत लिया और काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 में शादी कर ली थी। इनकी शादी को 3 साल का वक्त हो चुका है।

ये भी पढ़े : हीरामंडी दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार, नेटफ्लिक्स ने दिखाई हरी झंडी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here