जिला स्तरीय जूनियर खेलकूद प्रतियोगिता में ये बने विजेता

0
201

लखनऊ। शगुन गुप्ता ने पं.दीन दयाल जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में क्षेत्रीय खेल कार्यालय, लखनऊ के तत्वावधान में जिला स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स, हैंडबॉल, बैडमिंटन व हॉकी प्रतियोगिता के क्रम में बैडमिंटन में बालिका वर्ग में दोहरे खिताब जीत लिए। दूसरी ओर हॉकी में बालिका हॉस्टल ब्लू व हैंडबॉल में केडी सिंह वन टीम ने खिताब जीते।

एथलेटिक्स में संजीव कुमार सिंह, खुशी कुमारी, प्रदीप कुमार, शिवानी सिंह, प्रीति यादव, मंगल गुर्जर को भी दोहरी खिताबी सफलता मिली। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत विभिन्न स्पर्धाओं का आयोजन चौक स्टेडियम व केडीसिंह बाबू स्टेडियम में किया गया। समापन समारोह की मुख्य अतिथि अंतर्राष्ट्रीय हॉकी प्रशिक्षक श्रीमती रंजना गुप्ता ने किए।

बैडमिंटन में बालक एकल में सूर्याशू त्रिपाठी को पहला, कपिल सलोनिया को दूसरा व सुभाष यादव को तीसरा स्थान मिला। बालक युगल में शिवम यादव व सुभाष यादव विजेता बने। बालिका एकल में शगुन गुप्ता को पहला, अपर्णा सिंह को दूसरा व उर्वशी परमार को तीसरा स्थान मिला।

हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल में बालिका हॉस्टल ब्लू ने बालिका हॉस्टल रेड को हराया। हैंडबॉल के फाइनल में केडी सिंह- 1 ने केडी सिंह टीम-2 को हराया।

ये भी पढ़ें : मोंटफोर्ट इंटर कॉलेज में टेनीकॉइट (रिंग टेनिस) का प्रशिक्षण शिविर शुरू

एथलेटिक्स में बालक 100 मी. में संजीव कुमार सिंह को पहला, अयाज खान को दूसरा, प्रथम त्रिपाठी को तीसरा एवं बालिका 100 मी. में सोनी को पहला, खुशी को दूसर, आस्था वर्मा को तीसरा स्थान मिला।

इसके अलावा बालक 200 मी. में संजीव कुमार सिंह, बालिका 200 मी व 400 मी. में खुशी कुमारी, बालक 400 मी. में सौरभ वर्मा, बालक 800 मी व 1500 मी. में प्रदीप कुंमार, बालिका 800 मी. में प्रतीक्षा यादव, बालिका 1500 मी व 3000 मी. में प्रीती यादव, बालक 3000 मी. में शुभम गुप्ता,

बालक लंबी कूद में अनुज मौर्या, बालिका लंबी कूद व जेवलिन थ्रो में शिवानी सिंह, बालक त्रिकूद में अरशद अली, बालिका त्रिकूद में आशिका, बालक गोला फेंक व जेवलिन थ्रो में मंगल गुर्जर और बालिका गोला फेंक में रशिका कुशवाहा को पहला स्थान मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here