चंद्रशेखर व आशुतोष के कमाल से हाईकोर्ट इलेवन की जीत

0
69

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच चंद्रशेखर मिश्रा (3 विकेट, 45 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन और आशुतोष (65) के नाबाद अर्द्धशतक से हाईकोर्ट इलेवन ने एक मैत्री क्रिकेट मैच में सिविल कोर्ट इलेवन की टीम को 8 विकेट से पराजित किया।

मैत्री मुकाबले में सिविल कोर्ट इलेवन को 8 विकेट से दी मात

एलडीए स्टेडियम अलीगंज में रविवार को खेले गए इस मुकाबले में मैच में सिविल कोर्ट इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन का स्कोर बनाया। टीम की पारी की शुरुआत मलय श्रीवास्तव (33) व सौरभ कुमार (3) की सलामी जोड़ी ने की.

हालांकि सौरभ 27 रन के कुल स्कोर पर पवैलियन लौट गए। एक समय टीम के 62 रन पर दो विकेट गिर गए थे।इसके बाद अभिषेक मिश्रा (42) व विनीत (29) ने पारी को आगे बढाया। अभिषेक मिश्रा ने 36 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके जड़े।

वही विनीत ने 32 गेंदों पर 4 चौके से 29 रन की पारी खेली, इसके अलावा शिवम ने 11 गेंदों पर 4 चौको से तेजी से 23 रन बनाये। हाईकोर्ट इलेवन से चंद्रशेखर ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके जबकि प्रवीन व शक्ति को एक-एक विकेट मिले।

जवाब में हाईकोर्ट इलेवन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें : जूनियर में यूपी के शबनम बानो व शिवम बने बेस्ट जूडोका

हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज विवेक पाण्डेय 4 रन पर आउट हो गए। उसके बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज चंद्रशेखर मिश्रा ने 8 गेंदों पर 36 चौके से 45 रन की पारी खेल टीम की जीत तय की।

उनका साथ देते हुए आशुतोष ने 55 गेंदों पर 11 चौके से नाबाद 65 रन बनाते हुए टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाया। इसके अलावा अनुराग सिंह ने नाबाद 15 रन का योगदान किया। सिविल कोर्ट इलेवन से नितिन को एक विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here