इस बीमारी की चपेट में आई हिना खान, एक्ट्रेस का इलाज शुरू

0
79
साभार : गूगल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है. हिना का कैंसर तीसरे स्टेज पर है और उनका इलाज शुरू हो गया है. हिना ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूं. मैं फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी न्यूज बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ है.

@realhinakhan

इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि मैं ठीक कर रही हूं. मैं मजबूत, दृढ़ निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है. मैं इससे लड़ने के लिए जो जरुरी है वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूं.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘मैं फैंस से इस समय में प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की रिक्वेस्ट कर रही हूं. मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं.

@realhinakhan

इस निगेटिव जर्नी में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया है. मेरी फैमिली और मैं पूरी तरह से पॉजिटिव हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं इससे पूरी तरह से हेल्दी होकर निकलूंगी. कृपा आपका प्यार और दुआएं भेजें.

हिना खान ने राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जर्नी शुरू की थी. इस शो ने उन्हें काफी नेम-फेम दिया. बिग बॉस ने उनकी सीधी-सादी बहू वाली इमेज को तोड़ा.

यहां से हिना फैशन इंफ्लुएंसर बन गईं. हिना ने नागिन जैसा सुपरनैचुरल शो किया है. उन्होंने फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था. कुछ समय पहले उनकी शिंदा शिंदा नो पापा रिलीज हुई.

ये भी पढ़े : बोरिंग फर्स्ट हाफ व ढीले स्क्रीनप्ले ने डुबोई कल्कि 2898 एडी की लुटिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here