हिन्दू महासभा ने भाजपा के निलंबित नेताओं के लिए खोला दरवाजा

0
210

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने भारतीय जनता पार्टी से निलम्बित प्रवक्ता नुपूर शर्मा और नवीन जिन्दल के लिये पार्टी ने दरवाजा खोलते हुये कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी भी मुस्लिम तुष्टीकरण की रास्ते पर लौट चुकी है।

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने नुपूर शर्मा और नवीन जिन्दल को हिन्दू महासभा में शामिल होने का आमन्त्रण देते हुये कहा है कि भाजपा का यह कदम कहीं से भी सराहनीय नहीं है, जबकि उसे अपने नेताओं के बचाव में आना चाहिए था और उन लोगों की सुरक्षा कड़ी करनी चाहिए थी।

ये भी पढ़े : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया की मांग, नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल की हो गिरफ्तारी

श्री त्रिवेदी ने हिन्दूवादी नेताओं से हिन्दू महासभा में शामिल होने का आह्वान करते हुये भारतीय जनता पार्टी मतलबपरस्त पार्टी है वह अपने कार्यकर्ताओं का सिर्फ इस्तेमाल करना जानती है और वक्त जरूरत पर वह सहयोग करने की बजाय उससे मुँह मोड़ लेती है। जिसका उदाहरण नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल के रूप में सामने देखा जा सकता है।

श्री त्रिवेदी ने केन्द्र सरकार से नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल को कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग करते हुए कहा कि सुरक्षा देने के मामले में जल्द से जल्द कदम उठाया जाये, कहीं ऐसा न हो कि हिन्दू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी जैसा हश्र न दोहरा दिया जाये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here