हिन्दू महासभा त्रिदंडी ने चार लोगों को सौंपी नई जिम्मेदारी

0
37

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, त्रिदंडी, उत्तर प्रदेष इकाई ने प्रदेश के चार जिलों में नये लोगों को जिम्मेदारियां सौंपी है। प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौलि शुक्ला ने बाराबंकी व देवरिया जिले के अध्यक्षों व गाजीपुर का प्रभारी तथा प्रयागराज महिला इकाई का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की सहमति से प्रदेष कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौलि शुक्ल ने बाराबंकी का जिलाध्यक्ष अनिल कुमार और देवरिया का जिलाध्यक्ष जय प्रकाश तिवारी और गाजीपुर का प्रभारी बृजेश यादव को बनाया गया है। जबकि हिन्दु महिला सभा प्रयागराज का जिला अध्यक्ष आरती त्रिपाठी को बनाया गया है।

ये भी पढ़ें : हिन्दू महासभा त्रिदंडी उतरी सड़कों पर, कहा- रद्द हो भारत-बांग्लादेश क्रिकेट सीरीज

कुर्सी रोड स्थित पार्टी के मुख्यालय में बाराबंकी जिलाध्यक्ष अनिल कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के हाथों मनोनयन पत्र सौंपा गया। इस मौके पर प्रदेष महामंत्री सुनील कुमार शुक्ला सहित कई प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।

इस मौके पर प्रदेष कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौलि शुक्ला ने पार्टी में नई जिम्मेदारी संभालने वालों को बधायी और शुभकामनाएं देते हुये कहा कि नवनियुक्त जिलाध्यक्ष व प्रभारी पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाते हुये संगठन को मजबूत करने दिशा में कार्य करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here