हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश ने अभिषेक को दी युवक सभा पूर्वांचल की जिम्मेदारी

0
69

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आगामी 25 अगस्त को प्रांतीय अधिवेशन की तैयारियों के बीच आधा दर्जन से अधिक लोगों संगठन में जिम्मेदारियां सौंपी गई है। जिनमें अभिषेक कुमार पांडेय को हिन्दू युवक सभा, पूर्वांचल अध्यक्ष का दायित्व दिया गया है।

आधा दर्जन से अधिक लोगों को मिली विभिन्न पदों की जिम्मेदारी

पार्टी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार अन्य कर्मठ कार्यकर्ताओं को दी गई जिम्मेदारी में शुभम सिंह को हिन्दू युवक सभा देवरिया के जिला अध्यक्ष, कुंती पाण्डेय को हिन्दू महिला सभा,

गोरखपुर मण्डल अध्यक्ष, विशाल सिंह को गोण्डा नगर अध्यक्ष, कुलदीप सिंह को हिन्दू युवक सभा गोण्डा जिला अध्यक्ष, रविश चन्द्र पाण्डेय को पिपराइच विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष और राधेश्याम सिंह को आजमगढ़ के जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें : हिन्दू महासभा तेजो महालय मंदिर में जलाभिषेक करने वालों को करेगी सम्मानित

हिन्दू महासभा में हुई इन नई नियुक्तियों पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि नवनियुक्त पदाधिकारी हिन्दू महासभा की नीतियों को आगे बढ़ाने के साथ संगठन की मजबूती के और अधिक सक्रियता के साथ कार्य करेंगे।

वहीं दूसरी ओर संगठन में नई जिम्मेदारी संभालने वाले पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि वह संगठन को और ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए तत्पर रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here