हिन्दू समाज पार्टी ने की जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग

0
281

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी ने आज यहां प्रेस क्लब में आयोजित समस्त इकाईयों के पदाधिकारियों की बैठक में केन्द्र सरकार से जल्द से जल्द जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की है।

पार्टी के राष्ट्रीय नेता एवं लोकसभा चुनाव प्रभारी गौरव वर्मा की अध्यक्षता में हुयी बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा करते हुये हिन्दू समाज पार्टी को मजबूत करने के लिये हिन्दू जोड़ो यात्रा निकाल कर हर घर को पार्टी से जोड़ने का निर्णय लिया गया, इस यात्रा के जरिये हिन्दू समाज को जागरूक भी किया जायेगा।

प्रेस क्लब में आयोजित हुयी पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक

इस मौके पर मौजूद राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन कमलेश तिवारी ने मौजूदा केन्द्र और राज्य सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण तुश्टिकरण करने का आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा सरकार हिन्दुओं को हिन्दुत्व के नाम पर छलने का काम कर रही है।

इसके अलावा राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रेम स्वरूप शुक्ला ने कहा कि हिन्दू समाज पार्टी जल्द ही पूरे प्रदेश में हिन्दू जोड़ो यात्रा के माध्यम से हर घर को हिन्दू समाज पार्टी से जोड़ने का कार्य एवं जागरूक करेगी।

किस प्रकार में सरकार में लगातार लवजिहाद जैसे घृणित कृत्य हो रहे है, जिसको रोकने के लिये सख्त से सख्त कानून बनाये जाने की जरूरत है।

राष्ट्रीय महासचिव विजय कौशिक ने कहा कि विगत 18 अक्टूबर 2019 को जिस प्रकार से घर में घुसकर मुस्लिमों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गयी थी जिसमें 13 नामजद आरोपी थे, जिसमें से एक आरोपी तनवीर अभी भी फरार है।

इतिहास में पहली बार आरोपियों के कहने पर कमलेश तिवारी हत्याकांड का केस लखनऊ उच्च न्यायालय पीठ से प्रयागराज स्थानान्तरण किया गया जो कि नियम विरूद्ध है।

ये भी पढ़ें : हिन्दू समाज पार्टी ने गौरव वर्मा को बनाया लोकसभा चुनाव प्रभारी

जारी बयान में कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गौरव वर्मा ने सरकार से मांग करते हुये कहा कि मुसलमानों की बढ़ती आबादी को देखते हुए सरकार जल्द से जल्द संसद में बिल पास करके जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाय।

हिन्दू समाज पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में कमलेश तिवारी की विचारधारा एवं हिन्दू हित हिन्दू आयोग गठन के मुख्य एजेण्डे पर चुनाव लड़ेगी।

कार्यक्रम में नवनियुक्त पदाधिकारी संरक्षक अविनाश कुमार, प्रदेश संयोजक, राष्ट्रीय सचिव मंयक पाण्डेय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय सिन्हा, प्रदेश अध्यक्ष रमेश त्रिपाठी, कार्यकारी अध्यक्ष गौरव गोस्वामी, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय, महानगर अध्यक्ष एडवोकेट सचित शुक्ला, महानगर महामंत्री रोहित सिंह, महानगर अध्यक्ष सूरज निषाद, विशाल गुप्ता,रवि राजपूत, मृदुल तिवारी, रोहित कनोजिया लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here