हॉकी इंडिया अकादमी चैंपियनशिप : राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी दोहरे खिताब से एक जीत दूर

0
300

नई दिल्ली : राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी (आरजीपीएचए) ने यहां मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही पहली हॉकी इंडिया पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 (जोन ए) के सेमीफाइनल में शानदार जीत दर्ज करते हुए सब-जूनियर और जूनियर दोनों श्रेणियों के फाइनल में प्रवेश किया।

जूनियर टीम ने फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए एचएआर हॉकी अकादमी को 15-0 से हराया, जबकि सब-जूनियर ने राजा करण हॉकी अकादमी को 9-1 से हराकर शिखर मैच में प्रवेश किया। दोनों फाइनल कल खेले जाएंगे.

सुबह खेले गए सब-जूनियर के दूसरे सेमीफाइनल में आरजीपीएचए ने तीसरे मिनट में ही अपना खाता खोल लिया और पूरे मैच में अपना दबदबा बनाए रखा। इंद्रजीत सिंह ने टीम के लिए हैट्रिक बनाई जबकि चरणजीत सिंह ने दो गोल किए। अमनदीप, सैमुअल, वरिंदर सिंह और अर्शदीप सिंह ने विजेताओं के लिए स्कोरिंग पूरी की।

जूनियर वर्ग में, सब कुछ एकतरफा था क्योंकि आरजीपीएचए ने शुरू से अंत तक मैच पर दबदबा बनाए रखा। कप्तान गुरसेवक सिंह ने पूरे टूर्नामेंट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और चार गोल करके शीर्ष स्कोरर रहे।

ये भी पढ़ें : राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी सब-जूनियर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई

लवनूर सिंह, सुखजीत सिंह गड्डू और जमन सिंह ने टीम के लिए दो-दो गोल किए। जपनित सिंह, ओम रजनेश सैनी, प्रिंस कुमार, प्रभजोत सिंह और हिमांशु बंसल ने प्रमुख प्रदर्शन को पूरा करने के लिए अन्य गोल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here