वीएफएक्स के मामले में आदिपुरुष से आगे निकली फिल्म जवान

0
53
फोटो साभार : गूगल

इन दिनों शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म जवान सुर्ख़ियों में है। चार साल बाद शाहरुख खान ने फिल्म पठान से कमबैक किया था। शाहरुख ने अपनी फिल्म के जरिए धमाल मचाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

खबरों की माने तो फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट में बोला जा रहा है कि यह हेवी वीएफएक्स फिल्म होगी। इस फिल्म का जो टीचर सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के चेहरे पर पट्टी बंधी हुई। अब लोगों को फिल्म जवान से काफी उम्मीदें हैं। उनकी आने वाली फिल्म जवान से लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबरों की माने तो यह शाहरुख के करियर की दूसरी सबसे बड़ी वीएफएक्स वाली फिल्म होने वाली है। ख़बरों की माने तो उनकी यह फिल्म लगभग ढाई सौ करोड़ में बनकर तैयार होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए करीब एक्टर ने 45 से 60 दिन का टाइम लिया है।

इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स हैं। इस फिल्म को बनाने में 160 दिन का समय लगा है। खबरों की माने तो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दो बड़े-बड़े गाने होने वाले हैं। शाहरुख के फैन्स को इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। किंग खान इस फिल्म के बाद और भी कई अन्य फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्मे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here