TPL : पंजाब पैट्रियट्स शीर्ष पर, मुंबई लियोन आर्मी को 43-37 से दी मात

0
213

पुणे: टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) में पदार्पण करने वाले और तापसी पन्नू और वर्ल्ड ऑफ क्रिडा के सह-स्वामित्व वाली पंजाब पैट्रियट्स ने पांचवें टेनिस प्रीमियर लीग के चौथे दिन मुंबई लियोन आर्मी पर 43-37 से जीत के साथ ताबड़तोड़ वापसी की है। पंजाब पैट्रियट्स ने कुल 164 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

पंजाब पैट्रियट्स अब 16 दिसंबर 2023 को पुणे जगुआर से भिड़ेंगे। मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स 2 पर किया जाएगा और इसे 16 दिसंबर 2023, शाम 5:55 बजे टेनिस प्रीमियर लीग के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा।

स्विट्जरलैंड के कोनी पेरिन ने मुंबई लियोन आर्मी की सौजन्या बाविसेटी पर 11-9 की आसान जीत के साथ पंजाब पैट्रियट्स का खाता खोला। हालाँकि, पंजाब की प्रभावशाली शुरुआत हाशिए पर रही क्योंकि पुरुष एकल मुकाबले में दिग्विजय प्रताप सिंह लियोन के अर्नेस्ट गुलबिस से 9-11 से हार का सामना करना पड़ा।

हालाँकि, मुंबई के गेम जीतने के बाद भी, दिग्विजय के अंतिम दो अंकों ने सुनिश्चित किया कि पैट्रियट्स महिला और पुरुष एकल मुकाबलों के बाद स्कोरबोर्ड पर 20-20 के स्कोर के साथ बराबरी पर हैं।

अब अंतिम दो युगल मुकाबलों में पैट्रियट्स के लिए जोश बढ़ाने का मौका अर्जुन के पास था। अर्जुन और कोनी ने मिश्रित डबल की शुरुआत शुरुआती सर्विस से एक प्रभावशाली अंक के साथ की और अंततः मुंबई के लियोन के विजय और सौजन्या पर 12-8 की आत्मविश्वास से जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें : TPL : पंजाब पैट्रियट्स को झटका, गुजरात पैंथर्स ने 43-37 से दी मात

दिन के अंतिम गेम में पुरुष युगल में अर्जुन और दिग्विजय की जोड़ी का मुकाबला विजय और एस्नेस्ट की जोड़ी से हुआ। इस जोड़ी ने गति तेज़ रखी और पूरे गेम में बढ़त बनाए रखी और गेम को 11-9 के स्कोर के साथ अपने पक्ष में समाप्त किया।

मैच के बाद पंजाब पैट्रियट्स की मेंटर अंकिता भांबरी ने कहा, “अपनी जीत के लय वापस हासिल करके अच्छा लग रहा है। कॉनी, डिग्गी और अर्जुन तीनों ने सभी 4 खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। लीग चरण में हमारा एक और मैच बचा है जो घरेलू टीम के खिलाफ है। मैं मैच को शानदार तरीके से खत्म करने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है कि रविवार को भी यही लय जारी रख पाएंगे।

दोनों खेलों में शानदार प्रदर्शन के बाद पंजाब पैट्रियट्स के डबल मास्टर अर्जुन खाड़े को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। पंजाब पैट्रियट्स अब लीग चरण के अपने अंतिम मैच मेजबान टीम पुणे जगुआर के खिलाफ खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here