गोमतीनगर विनयखंड स्थित मिनी स्टेडियम में अति आधुनिक जिम का लोकार्पण

0
155

लखनऊ। गोमतीनगर विनयखंड स्थित मिनी स्टेडियम में अति आधुनिक जिम के लोकार्पण के मौके पर आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में मितुशी गंगवार ने दोहरे खिताब जीते। वहीं वर्चस्व सेन, रजत तिवारी व सूर्यांशू त्रिपाठी भी अपने-अपने वर्गो में चैंपियन बने।

बैडमिंटन प्रतियोगिता में मितुशी गंगवार ने जीते दोहरे खिताब

इससे पहले अति आधुनिक जिम का लोकार्पण उत्तर प्रदेश के खेल व युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव एवं खेल निदेशक डा.आरपी सिंह ने किया।

वहीं इस अति आधुनिक जिम के उद्घाटन पर स्टेडियम आने वाले खिलाड़ियों ने खुशी जताई। खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने अपने संबोधन में कहा कि जिम में एक्सरसाईज करने से शरीर फिट रहता है तथा कार्य करने की क्षमता में भी विकास उत्पन्न होता है।

उक्त अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष राम निवास यादव, पूर्व अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी रजनीश मिश्रा सहित नवीन जयसवाल सतीश यादव, एआरअंसारी सहित लगभग 200 खिलाड़ी मौजूद थे। अंत में क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी ने आभार जताया।

इस अवसर पर मिनी स्टेडियम विनयखंड गोमतीनगर में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में पूर्व अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी रजनीश मिश्रा ने पुरस्कार बांटे।

बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों में बालिका अंडर-13 में केडी सिंह बाबू स्टेडियम की मितुशी गंगवार ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम की अर्पणा सिंह को 30-12 से हराया। बालिका अंडर-15 में भी मितुशी गंगवार ने मिनी स्टेडियम विनयखंड की अनुष्का श्रीवास्तव को 30-16 से हराया।

ये भी पढ़ें : विधायक रानी पक्षालिका सिंह बनी उत्तर प्रदेश रोइंग एसोसिएशन की अध्यक्ष

बालक अंडर-13 में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज के वर्चस्व सेन ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम के प्रांजल गुप्ता को 30-16 से हराया। बालक अंडर-15 में मिनी स्टेडियम विजयंतखंड के रजत तिवारी ने स्पोर्ट्स कॉलेज के ऐश्वर्य वर्मा को 30-23 से हराया।

बालक अंडर-19 में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज के सूर्यांशू त्रिपाठी ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज के आदित्य सागर को 30-23 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here