इंडिया गठबंधन डाल में बैठे बंदरों की तरह कर रहा व्यवहार

0
130

देश को कमजोर करने के लिए तथा देशवासियों को छलने के लिए ही इंडिया गठबंधन बना है। इस गठबंधन के दलों को सिर्फ अपने विकास की चिंता है न कि देश के विकास की। इंडिया एलाइंस के दल डाल में बैठे बंदरों की तरह व्यवहार कर रहें, उछलकर कभी इस डाल पर तो कभी उस डाल पर जाकर बैठ रहें।

देश की जनता इनके सब कारनामे देख रही है, देश के सम्मानित नागरिक इनके छलावा में आने वाले नहीं। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। मीडिया द्वारा इंडिया एलाइंस पर शुक्रवार को पूंछे गए एक सवाल पर नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने यह बात कही।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व एवं सुशासन से इंडिया एलाइंस घबराया

एके शर्मा ने कहा कि अभी मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन के दल एक बंधन में बंधने के बजाय एक दूसरे से दूर छिटक गए थे। फिर खबरें व चर्चा है की इंडिया गठबंधन के बंधन से छिटके हुए दल फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

देश के सम्मानित नागरिक गठबंधन के छलावें में आने वाले नहीं

लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह गठबंधन देश व प्रदेश की सम्मानित जनता को धोखा देने तथा छलावा करने के अलावा कुछ नहीं करेगा, इन्हें देश व समाज के विकास से कोई लेना देना नहीं, इन्हें तो सिर्फ अपना विकास करना है।

आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इंडिया गठबंधन को सिखाएगी सबक

एके शर्मा ने कहा कि अब जनता सब कुछ समझ चुकी है कि कौन देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार है, किसके हाथों में देश सुरक्षित है, देश का कौन विकास कर सकता है, सही मायने में देश को सही से कौन नेतृत्व और सुशासन दे सकता है, इस देश की जनता यह सब जानती है।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रत्येक जिले में 2 लाख लोगों को बनाएगी ‘विकसित भारत‘ एंबेसडर

विगत 9:30 वर्षों में इस देश के नागरिक सब कुछ समझ चुके हैं, जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा विपक्ष के पास कोई ऐसा नेता नहीं है, जो इस देश को सही से नेतृत्व दे सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व व सुशासन पर देश को पूरा भरोसा है, अब तो दुनिया भर के देश उनकी लोकप्रियता के आगे नतमस्तक हैं।

देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा बनी ताकतों ने बदला अपना मंसूबा

मोदी के मार्गदर्शन में ही अयोध्या धाम में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा। देश की एकता व अखंडता के लिए व्यवधान उत्पन्न करने वाली तमाम ऐसी ताकतों को अपना मंसूबा बदलना पड़ा। देश फिर से समृद्धि व खुशहाली के रास्ते पर तेजी से अग्रसर है। देशवासी खुशहाल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here