Indian Police Force : 19 जनवरी से देखें सीरीज, ले जाएगी अलग दुनिया में

0
479
साभार : गूगल

रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। सीरीज से शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं।

इसके अन्य कलाकारों में विवेक ओबेरॉय और शरद केलकर हैं। रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स को एक अलग लेवल पर ले गए हैं। इसकी कहानी दिल्ली पुलिस के अधिकारियों पर है जो एक आतंकी की तलाश कर रही है। उसके बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं।

सिद्धार्थ, विवेक और शिल्पा की टीम है जो एक आतंकी हमले के बाद उस आतंकवादी को खोजने में जुटी है। ट्रेलर में दिल्ली के कई हिस्सों को दिखाया गया है। हर फ्रेम के साथ रहस्य और भी गहराता जाता है और आखिर में एक विस्फोट होता है।

रोहित की यह कॉप यूनिवर्स एक अलग दुनिया में लेकर जाती है। ट्रेलर में शिल्पा और सिद्धार्थ का एक्शन भी देखने को मिलता है। इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन रोहित और सुश्वंथ प्रकाश ने किया है। सीरीज को रोहित ने क्रिएट किया है।

रोहित के कॉप यूनिवर्स के बारे में बात करें तो 2021 में सूर्यवंशी आई थी जो कि कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म थी। 2018 में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई।

ये भी पढ़े : The Bull : रोज 3.5 घंटे तक कड़ी ट्रेनिंग करते है सलमान, निभाएंगे ये किरदार

अन्य कलाकारों में अजय देवगन और अक्षय कुमार थे। अजय देवगन ने इसकी शुरुआत सिंघम से की। रोहित की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन है। फिल्म के कलाकारों में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर को भी देख पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here