इंटर ऑफिस क्रिकेट : करियर इलेवन की जीत में चमके डा.प्रियेश

0
67

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच डा.प्रियेश (2 विकेट, नाबाद 49) के हरफनमौला प्रदर्शन से करियर इलेवन ने पांचवी इंटर ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट माइक्रोलिट इलेवन को 6 विकेट से मात दी.

जीसीआरजी ग्राउंड पर माइक्रोलिट इलेवन की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 99 रन ही बना सकी. टीम से सलामी बल्लेबाज आधार जैन (54 रन, 48 गेंद, 5 चौके) ने अर्द्धशतक जड़ा. इसके अलावा अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके.

करियर इलेवन से डा.अभिषेक व डा.प्रियेश को दो-दो विकेट मिले. जवाब में करियर इलेवन ने 12.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरुरी रनों का लक्ष्य पा लिया.

टीम की जीत में कुणाल सिंह परमार ने 27 गेंदों पर 4 चौके व 2 छक्के से 39 रन और डा.प्रियेश ने 34 गेंदों पर 7 चौके से 49 रन की पारी खेली. माइक्रोलिट इलेवन से प्रभनीत सिंह को दो विकेट मिले.

टीसीएस की जीत में आकाश त्रिपाठी का कमाल

इसी ग्राउंड पर एक अन्य मैच में टीसीएस ने एचसीएल को 4 रन से हराया. टीम की जीत में मैन ऑफ़ द मैच आकाश त्रिपाठी ने 41 रन की पारी खेली. टीसीएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन का स्कोर बनाया.

ये भी पढ़ें : एसआरएम की जीत में अतुल का आतिशी अर्द्धशतक

आकाश त्रिपाठी ने 29 गेंदों पर 5 चौके व एक छक्के से सबसे ज्यादा 41 रन बनाये. रवि प्रताप सिंह ने 26 रन, मोहम्मद मुशाहिद ने 22 रन बनाये. एचसीएल से हरेंद्र चौहान व रोहित शर्मा को दो-दो विकेट मिले.

जवाब में एचसीएल की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 153 रन ही बना सकी. टीम से सुमित गुलाटी (31), धीरज बिष्ट (22) व योगी (नाबाद 27) ही टिक कर खेल सके. टीसीएस से बलराम गुप्ता को दो विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here