सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल : मां श्री विंध्यवासिनी इंटर कॉलेज और स्टेला मैरिस स्कूल सेमीफाइनल में

0
331

लखनऊ। ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के अंतर्गत खेला जा रहे ‘इंटर स्कूल ब्वॉयज वॉलीबॉल टूर्नामेंट’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ मुड़ चला है। टूर्नामेंट में खेले गए क्वार्टर फाइनल मैचों में विजयी रही टीमें अब सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज करने वाली टीमों के खिलाडियों का जोश सातवें आसमान पर है।

सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग : ‘इंटर स्कूल ब्वॉयज वॉलीबॉल टूर्नामेंट’ का रोमांच पहुंचा चरम पर

शुक्रवार को खेले गए अंतिम दो क्वार्टर फाइनल में विजयी टीमों का सेमीफाइनल का टिकट पक्का हो चुका है। बीते दिन हुए दो क्वार्टर फाइनल मैचों में एसकेडी एकेडमी वृंदावन और पीबीएसएन इंटर कॉलेज ने जीता और सेमीफाइनल में एंट्री की। तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच स्टेला मैरिस बनाम कर्नल एसएन मिश्रा मेमोरियल स्कूल के बीच हुआ।

मैच में स्टेला मैरिस स्कूल ने 25-19 और 26-24 से जीत दर्ज कराई। चौथा क्वार्टर फाइनल एसकेडी एकेडमी द्वितीय बनाम मां श्री विंध्यवासिनी इंटर कॉलेज के बीच हुआ जिसे मां श्री विंध्यवासिनी इंटर कॉलेज ने 25-16 और 25-14 जीता।

मुकाबलों के पश्चात सभी टीमों को वॉलीबॉल और ट्रॉफी तथा सभी खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। बता दें 30 दिसंबर से वॉलीबॉल चैंपियनशिप का क्वार्टर फाइनल खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें : एसकेडी एकेडमी वृंदावन और पीबीएसएन इंटर कॉलेज की सेमीफाइनल में एंट्री

‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के प्रथम चरण में ‘अंडर 19 बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट, द्वितीय चरण में ‘क्रिकेट लीग’ और तृतीय चरण में ‘फुटबॉल चैंपियनशिप’ के उपरांत चतुर्थ चरण में ‘इंटर स्कूल ब्वॉयज वॉलीबॉल टूर्नामेंट’ का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में विजयी टीम के लिए 25,000 रुपये एवं रनरअप टीम के लिए 11,000 रुपये का पुरस्कार रखा गया है। निरंतर चल रही इस स्पोर्ट्स लीग के प्रति युवा खिला​ड़ी आकर्षित हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here