इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया

0
120

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच पवन सिंह (2 विकेट) की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी से इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से मात दी.

आरबीटी स्टेडियम पर द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 105 रन का मामूली स्कोर बनाया. सुंदरम दुबे (13) व प्रत्यूष सोमवंशी (36) की सलामी जोड़ी ने टीम के लिए शुरुआत की. इसके बाद ललित कुमार (18) ही टिक कर खेल सके.

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट

अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में रन नहीं बना सके. इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब से पवन सिंह, सावंत पाल, उज्जवल पाण्डेय व मोहम्मद कैफ को दो-दो विकेट मिले. जवाब में इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने 28.3 ओवर में 5 विकेट पर 106 रन बनाते हुए मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : सीएसडी सहारा अकादमी बीकेटी ने कल्पना फाउंडेशन को 38 रन से दी मात

हालांकि टीम की पारी लड़खड़ाहट का शिकार रही. शुभांशु तिवारी (21) व प्रियांशु कुमार (29) ने टीम को तेज शुरुआत दिलाने की कोशिश की.

इन दोनों का विकेट गिरने के बाद उतरे चंदन व सुधीर खाता भी नहीं खोल सके. इसके बाद मोहम्मद कैफ ने 12, यशवर्धन ने नाबाद 11 और सौरभ ने नाबाद 21 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब से अमन शुक्ला को दो जबकि प्रत्युष व अवन शुक्ला को एक-एक विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here