जाने आईकू के स्मार्टफोन – iQOO Z9x की खूबियां, उत्तर प्रदेश में हुई लांचिंग

0
191

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए, हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड आईकू ने आज लखनऊ में अपना बिल्कुल नया फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन – iQOO Z9x पेश किया।

ब्रांड की राज्य में उल्लेखनीय वृद्धि हुयी है, पिछले एक वर्ष में 12% की वृद्धि और पहली तिमाही 2024 में लगातार आईकू की कुल बिक्री में 10% का योगदान हुआ है, जो अलग अलग प्राइस रेंज में इनोवेशन के प्रति हमारी अथक प्रतिबद्धता को दर्शाता करता है।

आईकू स्मार्टफोन की बिक्री का 10 प्रतिशत सिर्फ उत्तर प्रदेश में

आईकू Z सीरीज़ ने लगातार उत्तर प्रदेश में प्यार और सराहना हासिल की है और पिछले 18 महीनों से यूपी में सबसे अधिक बिकने वाली सीरीज़ में से एक है, जो भारत के शीर्ष तीन राज्यों में शुमार है। अपनी उपस्थिति को और बढ़ाते हुए, आईकू ई-स्टोर की बिक्री में यूपी से 14.5% का शानदार योगदान मिला है।

iQOO Z9x जो इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और परफॉर्मेंस को पसंद करने वाले यूज़र्स की सभी जरूरतों को पूरा करेगा।

इसकी कीमत 4GB + 128GB के लिए 12,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 11,999 रुपये), 6GB + 128GB के लिए 14,499 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 12,999 रुपये) और 8GB + 128GB के लिए 15,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 14,499 रुपये) रखी गई है।

Z सीरीज की सफलता को देखते हुए, आईकू ने लॉन्च किया फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन

6000mAh की बैटरी वाला यह सबसे स्लिमेस्ट स्मार्टफोन (7.99mm) एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन चलता है। इस पावरहाउस में स्नैपड्रैगन® 6 जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म है जो नवीनतम 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ आता है और 560K+ से अधिक के AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है।

आईकू जेड 9 एक्स में 8GB रैम के साथ अतिरिक्त 8GB एक्सटेंडेड रैम को मिलाकर 16GB तक की एक्सटेंडेड रैम की सुविधा है और साथ ही 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। आईकू जेड 9 एक्स, आईकू ई-स्टोर और अमेज़न.इन पर दो रंग विकल्पों टॉरनेडो ग्रीन और स्टॉर्म ग्रे में उपलब्ध है।

इस बारे में आईकू के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निपन मार्या ने बताया कि राज्य में आईकू की पहली तिमाही 2024 में 12% की उल्लेखनीय वृद्धि, परफॉरमेंस पसंद करने वाले हमारे यूज़र्स के लिए तैयार किए गए सेगमेंट- लीडिंग डिवाइस को डिस्ट्रीब्यूट करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

ये भी पढ़ें : ग्रोइंगटन वेंचर्स इंडिया लिमिटेड का सशक्त आर्थिक विकास का लक्ष्य

हमारा पोर्टफोलियो, जिसमें फ्लैगशिप आईकू 12, नियो 9 प्रो, जेड 9 और अब जेड 9 एक्स शामिल हैं, विभिन्न प्राइस पॉइंट पर प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस देता है, जिससे उपभोक्ताओं की रुचि काफी बढ़ जाती है और भविष्य के लिए विकास का मार्ग प्रशस्त होता है।

हम सभी उपभोक्ताओं के लिए प्राइस रेंज में सर्वोत्तम इनोवेशन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” आईकू की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत iQOO Z9x का निर्माण विवो की ग्रेटर नॉएडा फैसिलिटी में किया जाएगा।

अपने ग्राहकों हैसल फ्री आफ्टर सेल सर्विस के लिए, आईकू ग्राहक अब कंपनी के 670+ से अधिक सर्विस सेंटरो में से किसी पर भी जा सकते हैं, जिनमें उत्तर प्रदेश में 73 सेंटर शामिल हैं।

फुली लोडेड बैट्री

आईकू जेड 9 एक्स अपने सेगमेंट में सबसे स्लिमेस्ट स्मार्टफोनों में से एक है, जिसमें 6000mAh की अल्ट्रा-थिन ग्रेफाइट बैटरी है। इस पावरहाउस में एक बार चार्ज करने पर दो दिनों की बैटरी का उपयोग किया जा सकता है। यह 44W फ्लैशचार्ज के साथ आता है जो केवल 37 मिनट में डिवाइस को 50% तक चार्ज कर देता है।

चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, गेम खेल रहे हों या सोशल मीडिया स्क्रॉल कर रहे हों, आईकू जेड 9 एक्स आपके लिए उपयुक्त है – केवल 30 मिनट का चार्ज आपको 10 घंटे की बिंज-वॉचिंग प्रदान करेगा।

 फुली लोडेड परफॉर्मेंस 

ईकू जेड 9 एक्स में 6.72 इंच का अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले है जिसमें कम ब्लू लाइट एमिशन के लिए TUV सर्टिफिकेट और 1000 निट्स की ग्लोबल पीक ब्राइटनेस है, जो अलग अलग लाइटिंग कंडीशन में क्लियर विजिबिलिटी देती है।

डिस्प्ले अपने 120Hz रिफ्रेश रेट और 7-लेवल एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आपके देखने के अनुभव को और बढ़ाता है, जो विजुअल फ्लूडिटी को बनाए रखते हुए बिजली की खपत को कम करता है।

ये भी पढ़ें : पर्यावरण के अनुकूल डिलीवरी के लिए साथ आए फ्लिपकार्ट और बजाज ऑटो

इसमें सीमलेस गेमप्ले के लिए सुपर गेम मोड और छह मोशन कंट्रोल ऑप्शन और कोरेस्पोंडिंग इलस्ट्रेशन के साथ मोशन कंट्रोल शामिल है। इमर्सन को और बढ़ाते हुए, 4D गेम वाइब्रेशन BGMI, कॉल ऑफ ड्यूटी और जेनशिन इम्पैक्ट जैसे सपोर्टेड टाइटल्स में गेमप्ले को बेहतर बनाता है।

फुली लोडेड कैमरा

50 MP AI अल्ट्रा एचडी कैमरा आपको सुचारू रूप से और स्पष्ट रूप से कैप्चर करने में मदद करता है। AI सपोर्ट अलग से हर पल को कैप्चर करने के लिए सही रोशनी और रंग देता है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन कैमरा सेटअप को 2MP बोकेह कैमरा के साथ जोड़ा गया है, जिससे यूजर को  हर तरह से फोटोग्राफी के अनुभव को बेहतर से बना सकते हैं।

अपने ग्राहकों हैसल फ्री आफ्टर सेल सर्विस एक्सपीरियंस देने के लिए, आईकू ग्राहक अब देश भर में कंपनी के 670+ सर्विस सेंटर में से किसी पर भी जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here