आईएसएल : घरेलू मैदान पर पंजाब एफसी का केरला ब्लास्टर्स से होगा आमना-सामना

0
239

नई दिल्ली : पंजाब एफसी (पीएफसी) इंडियन सुपर लीग 2023-24 के राउंड 10 में केरला ब्लास्टर्स का सामना करने के लिए अपने घरेलू मैदान पर वापस आएगा जो यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच रात 8 बजे शुरू होने वाला है। पंजाब ने अपना पिछला घरेलू मैच हैदराबाद एफसी के खिलाफ खेला था। जहां अंतिम मिनट में ड्रा का मुंह देखना पड़ा था। जिस वजह से इस टीम को लीग में पहली जीत नहीं मिल पायी थी। घरेलू टीम तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपने प्रशंसकों के सामने अपनी पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेगी।

पीएफसी ने साल्ट लेक में अपने पिछले मैच में ईस्ट बंगाल को गोलरहित बराबरी पर रोका था। डिफेंस में मजबूत प्रदर्शन करने के बाद उसे इस प्रदर्शन से आत्मविश्वास मिलेगा। ब्लास्टर्स एफसी गोवा के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला 1-0 से हार गई थी। केरल टीम का लक्ष्य इस मुकाबले में उम्दा प्रदर्शन करने पर होगा।

ये भी पढ़ें : ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच से पहले पंजाब एफसी पूरी तरह तैयार

पंजाब एफसी नौ मैचों में पांच अंकों के साथ तालिका में 11वें स्थान पर है। जबकि केरला ब्लास्टर्स एफसी नौ मैचों में 17 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। खेल से पहले बोलते हुए, पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोसवेर्जेटिस ने कहा, “हमें केरला ब्लास्टर्स की एक बहुत मजबूत टीम के खिलाफ अपनी सभी योजनाओं को क्रियान्वित करना होगा।

एक रक्षात्मक इकाई के रूप में हमने काफी सुधार किया है लेकिन हमें अपने आक्रामक खेल में सुधार करने की जरूरत है। हमारे अधिकांश खिलाड़ियों के लिए यह पहला सीज़न है। युवा होने के नाते हम यह सुनिश्चित करते हैं कि वे मैच पर ध्यान केंद्रित करें। हमने कुछ व्यक्तिगत त्रुटियों के कारण अंक गंवाए जो अनुभव की कमी के कारण हुई थीं।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएफसी के डिफेंडर नितेश दार्जी ने कहा, “सीजन की शुरुआत में मेरे लिए अनुकूलन करना कठिन था लेकिन कोच और मेरी टीम के सदस्यों की मदद से मैं बेहतर हो गया हूं। हमें केरल जैसी शीर्ष टीम के खिलाफ बहुत अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। मैं दिल्ली वापस आकर खुश हूं जहां मैंने पिछला सीजन खेला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here