कृष 4 की शूटिंग शुरू होने में अभी लगेगा समय, लम्बा हुआ फैन्स का इंतजार

0
95
फोटो साभार : गूगल ( दिग्गज निर्देशक राकेश रोशन)

जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की निर्देशन में बन रही फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ दिखाई देने वाले है। उनके फैन्स को कृष 4 का इंतजार है। वे बेसब्री से ऋतिक रोशन की हिट फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे है। ऐसे में मेकर्स ने कृष 4 से जुड़ा बड़ा अपडेट दिया है।

राकेश रोशन ने आगे बोला, इसलिए हम 10 की बजाय 4 एक्शन सीक्वेंस रख लेंगे। एक्शन सीन्स की क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करेंगे। हम देख रहे है कि कैसे बजट और बाकी सब चीजें मैनेज हो सकती है। दिक्कत ये है न कि आजकल जो भी फिल्में आ रही है वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है।

मैं ये नहीं बोल रहा हूं कि कृष 4 नहीं बनेगी। बिल्कुल बनेगी। हम कृष 4 पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार है। आज की स्थिति को देखते हुए, जहां फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है, हम तुरंत कृष 4 पर काम शुरू नहीं करेंगे। एक वर्ष तक तो नहीं। शायद उसके बाद कर सकते है।

राकेश रोशन ने कृष 4 पर बात करते हुए एक चैनल से बोला, “अभी भी दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा रहे है। इसलिए मैं सोच में पड़ गया हूं।

क्योंकि कृष 4 एक बड़ी फिल्म है और दुनिया छोटी हो गई है। आज कल बच्चे हॉलीवुड की सुपरहीरोज की फिल्में देख रहे है, जो 500-600 मिलियन डॉलर के बजट पर बनती है। हमारे पास कृष 4 बनाने के लिए 200-300 करोड़ रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here