यूपी योद्धा के खिलाफ जयपुर पिंक पैंथर्स की तीसरी जीत

0
231

पहले सत्र के चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने स्टार रेडर अर्जुन देसवाल (13 अंक) और डिफेंस (16 अंक) से यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन के 32वें मैच में यूपी योद्धा को 41-24 से मात दी. इस सीजन में जयपुर की यह तीसरी जीत है.

यूपी को इस सीजन की सबसे बड़ी हार है. देसवाल के अलावा जयपुर के लिए रेजा मीरबघेरी और वी अजीत ने चार-चार अंक लिए, यूपी के लिए कप्तान परदीप नरवाल 6 अंकों के साथ सबसे सफल रहे. यूपी ने 8 अंक टैकल में लिए, रेड में उसने 18 के मैच 12 अंक लिए.

शुरू के 10 मिनट में दोनों टीमों ने सावधान शुरुआत की. परदीप 8 मिनट से बाहर थे. सुपर टैकल के इंतजार में यूपी ने जयपुर को डू ओर डाई पर खिलाया, उसे सफलता नहीं मिली और जयपुर के डिफेंस ने विजय को लपक यूपी को आलआउट कर 11-6 की लीड ले ली. आलइन के बाद देसवाल ने जयपुर की लीड दोगुनी कर दी और डिफेंस ने परदीप को लपक बड़ी सफलता मिली.

ये भी पढ़ें : PKL 10 : आत्मविश्वास से भरी यूपी योद्धा की अब जयपुर पिंक पैंथर्स से होगी टक्कर

यूपी टीम लगातार फेल्ड टैकल कर रही थी और देसवाल उसका फायदा उठा रहे थे. डिफेंस अच्छा कर रहा था औऱ इसी कारण जयपुर को 15-6 की लीड हासिल कर ली थी. जयपुर ने यूपी को दूसरी बार आलआउट किया. आलइन के बाद परदीप तीसरी बार लपके गए. हाफ टाइम तक जयपुर 24-9 से आगे थे.

ब्रेक के बाद जयपुर के डिफेंस ने परदीप को चौथी बार लपका, यूपी ने जबरदस्त वापसी करते हुए जयपुर को पहली बार आलआउट कर स्कोर 20-28 कर लिया. परदीप ने इसकी अगुवाई की. डिफेंस ने बेहतरीन खेल दिखाया. उसने तीन बार देसवाल को लपका.

जयपुर का डिफेंस पहले परदीप पर हावी हुआ और अनिल को लपक लीड 10 तक पहुंचाया. यूपी तीसरे रेड पर खेल रही थी. जयपुर के डिफेंस ने अगली रेड पर परदीप को लपक यूपी की उम्मीद धूमिल कर दी.

अजीत ने रेड प्वाइंट के साथ लीड 10 कर दी. यूपी के लिए वापसी मुश्किल था. रही सही कसर जयपुर ने यूपी को आलआउट कर पूरी कर दी और बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here