पठान की लाइफटाइम कमाई पार करके साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी जवान

0
109
Red Chillies Entertainment @RedChilliesEnt

शाहरुख खान ने इस वर्ष की दो सबसे बड़ी फिल्में पठान और जवान दी हैं। वर्ष के आखिर में उनका इरादा फिर से धमाका करने का है। क्रिसमस के मौके पर वह डंकी लेकर आएंगे। जवान को रिलीज हुए रविवार (1 अक्टूबर) को 25 दिन हो गए हैं।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में जवान ने पठान को पहले ही पीछे छोड़ दिया। उसने पठान के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है और साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने शेयर किया है। सभी भाषाओं में फिल्म ने कुल 1068.58 करोड़ कमा लिया है।

जवान को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। साउथ में भी फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, शनिवार तक फिल्म ने तमिल और तेलुगू में 59.16 करोड़ की कमाई की है।

इसके साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अलग ही रिकॉर्ड कायम कर रही है और 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 24वें दिन फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 597.83 हो गया है।

ये भी पढ़े : दुनियाभर में जवान ने पार किया एक हजार करोड़ का आंकड़ा

पठान ने वर्ल्डवाइड 1050 करोड़ रुपये कमाए थे। सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड अभी भी आमिर की दंगल के पास है। दंगल ने 2000 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके कलेक्शन का बड़ा हिस्सा चीन से आया था जबकि पठान और जवान वहां रिलीज नहीं हुई।

ये भी पढ़े : 21 दिसंबर को विदेशों में रिलीज होगी डंकी, अगले दिन भारत में देगी दस्तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here