जवान प्रीव्यू : जोरदार एक्शन से भरपूर, बाल्ड लुक में खतरनाक दिखे शाहरुख

0
83
फोटो साभार : सोशल मीडिया

जवान के मेकर्स ने फैन्स को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म से जुड़ा प्रीव्यू रिलीज कर दिया, जिसने हर किसी को एक्साइटेड कर दिया है। प्रीव्यू में शाहरुख एक सीन में अपने चेहरे और सिर पर बंधीं पट्टियां खोलते नजर आते हैं, और फिर जब उनका बाल्ड लुक सामने आता है, तो वह काफी खतरनाक लगते हैं।

जवान में शाहरुख काफी दमदार डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे है, जिनकी झलक प्रीव्यू में भी है। शाहरुख का एक डायलॉग है, ‘जब मैं विलेन बनता हूं ना, तो मेरे सामने कोई हीरो टिक नहीं पाता है। यह काफी दमदार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की स्पेशल अपीयरेंस है। जवान के प्रीव्यू में वह लाल साड़ी में एक्शन करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CugTbrcoeEw/?hl=en

वही नयनतारा पुलिस अफसर के रोल में हैं। प्रीव्यू में मेट्रो के अंदर का एक सीन है, जहां वर्दी पहने शाहरुख ‘आपको हमारी कसम लौट आइए’ पर डांस कर रहे हैं, उसमें बैठ लोग शाहरुख को देख डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। शाहरुख का यह विलेन वाला अवतार वाकई चौंका देता है।

प्रीव्यू देखकर अंदाजा हो जाता है कि ‘जवान’ में शाहरुख का रोल किस तरह खूंखार और रोंगटे खड़े करने वाला होगा। फिल्म के पोस्टर्स ने पहले से ही खलबली मचा रखी थी।

पोस्टर्स में शाहरुख पूरी तरह से बैंडएज और पट्टियों में लिपटे दिखाई दे रहे थे। अब प्रीव्यू ने धमाल मचा दिया है। जवान का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है। इसमें नयनतारा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे।

करीब 220 करोड़ रुपये के बजट में तैयारी हुई ‘जवान’ मूल रूप से हिंदी में बनी है, लेकिन इसे अन्य भाषाओं में पैन इंडिया भी रिलीज किया जाएगा। ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और रिद्धी डोगरा भी हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा संजय दत्त का भी कैमियो होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here