फोटोग्राफर पर रौब झाड़ती दिखी जया बच्चन, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

0
282
साभार : गूगल

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी को मुंबई में रखी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड, मराठी और साउथ सिनेमा के कलाकार शामिल हुए।

पार्टी में सीएम एकनाथ शिंदे समेत राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे जैसे कई राज नेता मौजूद थे। फिलहाल आयरा-नुप्पुर की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इस पार्टी में जया बच्चन एक बार फिर फोटोग्राफर पैपराजी पर रौब झाड़ती दिखी।

जया बच्चन का यह वीडियो पैपराजी ने शेयर किया है। जब जया और श्वेता सोनाली के साथ पार्टी में आती हैं तो पैपराजी ने उन्हें पोज बदलने को बोला, यह सुनकर जया बच्चन भड़क जाती हैं और बोलती हैं, “अब ये आप हम सिखाएंगे।

जया बच्चन का यह वीडियो वायरल हो गया है और नेटिज़न्स ने उन्हें फिर से ट्रोल किया है। एक नेटीजन ने लिखा, “उसे महत्व देना बंद करो”, एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “बच्चन परिवार हमेशा तनाव में रहता है।” तीसरे यूजर ने लिखा,“वह हमेशा ऐसा रवैया क्यों दिखाती है?”

ये भी पढ़े : Raid 2 : खलनायक बने रितेश देशमुख, अजय देवगन से होगा मुकाबला

रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा रहा। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, हेमा मलिका, रेखा से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर और कई अन्य हस्तियां मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here