रक्षा मंत्रालय 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित करेगा जॉब फेयर

0
313

लखनऊ : रक्षा मंत्रालय पूर्व सैनिक कल्याण विभाग के माध्यम से लखनऊ में 12 फरवरी 2024 को “नौकरी मेला” (जॉब फेयर) का आयोजन कर रहा है। इस आयोजन के माध्यम से एक एकल मंच प्रदान किया जा सकेगा, जिसमें साक्षात्कार और प्लेसमेंट की सुविधा के लिए कॉरपोरेट्स/पीएसयू और पूर्व सैनिकों को एक साथ लाया जाएगा।

यह जॉब फेयर मुख्यालय मध्य कमान, भारतीय सेना के तत्वाधान में पुनर्वास महानिदेशालय द्वारा FICCI, CII & UPDIC के साथ साझेदारी में सूर्या खेल परिसर, लखनऊ कैंट में आयोजित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : राजभवन में आरडीसी कैडेटों के लिए सम्मान समारोह आयोजित

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 60 वर्ष से कम आयु के पूर्व सैनिकों को आमंत्रित किया जा रहा है। भाग लेने वाली कंपनियों को पहले आओ पहले पाओ (फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व) के आधार पर कॉर्पोरेट स्टॉल उपलब्ध कराए जाएंगे।

इसके अलावा, आसपास के क्षेत्रों से आने वाले सेना, नौसेना और वायु सेना की तकनीकी और गैर-तकनीकी पृष्ठभूमि के सभी रैंक और संरचना के पूर्व सैनिकों के चयन और भर्ती के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचा/कोई भी आवश्यक सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

भूतपूर्व सैनिकों का नि:शुल्क पंजीकरण कार्यक्रम के दिन 12 फरवरी 2024 को आयोजन स्थल (सूर्या खेल परिसर) में 0800 बजे से 1030 बजे तक किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here