जोधपुर सुपर सीरीज़ : लखनऊ के कौस्तुभ सिंह डबल्स में विजेता, सिंगल्स में उपविजेता

0
44

लखनऊ। लखनऊ के कौस्तुभ सिंह ने राजस्थान के जोधपुर स्थित मल्लिनाथ सरदार टेनिस एकेडमी में गत से 27 सितंबर तक आयोजित ऑल इंडिया रैंकिंग अंडर 14 सुपर सीरीज़ टेनिस टूर्नामेंट में डबल्स खिताब जीता और सिंगलस में उपविजेता रहे।

डबल्स में कौस्तुभ ने अपने जोड़ीदार राजस्थान के विवान मिरधा ने क्वार्टर फाइनल में देव नरसिंह व रिशिराज राठौर (राजस्थान) को 6-0, 6-0 से और सेमीफाइनल में तृषित वकालकर-अंश रमानी (महाराष्ट्र) को 6-0, 6-1 से जीत कर फ़ाइनल में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के कौस्तुभ सिंह सुपर सीरीज़ टेनिस टूर्नामेंट में एकल उपविजेता

फाइनल में इस जोड़ी ने महाराष्ट्र के तनीश पाटिल व वीर चातुर से 6-0, 6-1 से हराकर विजेता ट्रॉफी जीती। सिंगल्स में कौस्तुभ ने पहले राउंड में राजस्थान के जयवीर सिंह को 6-0, 6-0 से,

दूसरे राउंड में राजस्थान के ख़ुश राठी को 6-0, 6-0 से, क्वार्टर फाइनल में महाराष्ट्र के अंश रमानी को 6-4, 7-5 से और सेमीफ़ाइनल में महाराष्ट्र के तनीश पाटिल को 6-2, 6-3 से जीत कर फ़ाइनल में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के ओम यादव को वर्ल्ड टूर इंटरनेशनल सॉफ़्ट टेनिस में डबल कांसा

फाइनल मे राजस्थान के विवान मिरधा ने कौसतुभ सिंह को 6-4, 7-5 से हराया। कौस्तुभ लखनऊ की प्ले एन फ़िट टेनिस एकेडमी में कोच मो.उबैद से प्रशिक्षण लेते हैं और अंडर-14 में इंडिया रैंकिंग 38 और उत्तर प्रदेश रैंकिंग तीसरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here