18 स्वर्ण के साथ कालीचरण ने जीती जिला विद्यालयी कलारीपयट्टू प्रतियोगिता

0
70

माध्यमिक शिक्षा विभाग के तत्वाधान में जिला विद्यालयी कलारीपयट्टू मार्शल आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन कालीचरण इंटर कॉलेज चौक में किया गया। विद्यालय प्रधानाचार्य अनिल कुमार मिश्रा और एसोसिएशन प्रदेश सीईओ प्रवीण गर्ग ने दीप प्रज्वलन के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

कालीचरण व्यायाम प्रशिक्षक सोमेश कुमार, डाज बाल जिला अध्यक्ष किशन प्रजापति, सौम्य गर्ग,आर्यांश शुक्ला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

एसोसिएशन जिला सचिव नीतेश सिंह ने बताया कि कक्षा 6 से 12वीं तक के विद्यार्थीयों की अंडर 17 और अंडर-19 की फाइट, हाई किक, लाठी युगल, मेंयपट्टू , चुवाडुकल, उर्मी विधाओं में आयोजित प्रतियोगिताओं में कालीचरण इंटर कॉलेज ने 18 स्वर्ण, छह रजत और आठ कांस्य पदक के साथ ओवरऑल विजेता का खिताब हासिल किया।

ये भी पढ़ें : कलारीपयट्टू मार्शल आर्ट की विद्यालयी जिला प्रतियोगिता 20 अगस्त को

विलेज मोंटेसरी स्कूल ने 12 स्वर्ण, सात रजत और पांच कांस्य से पदक के साथ ओवरऑल उपविजेता का खिताब हासिल किया। सिटी मॉडर्न स्कूल ने अंडर 17 में तृतीय स्थान और सालोरा मोंटेसरी स्कूल ने अंडर-19 में तृतीय स्थान, ब्राइट ब्रेन स्कूल ने चौथा प्राप्त किया।

समापन अवसर पर प्रदेश सीईओ प्रवीण गर्ग, पार्षद अनुराग मिश्रा, सचिव प्रियंका अग्रवाल ने विजेता खिला़ड़ियों को मेडल, और चैंपियनशिप निर्णायक वैभव कुमार मानसी जायसवाल, महेश सिंह, नितेश यादव, मनीष सिंह, सनी और साहिल वर्मा को स्मृति चिन्ह वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here