‘प्रोजेक्ट के’ से जुड़े कमल हासन, खलनायक का रोल निभाएंगे दिग्गज एक्टर

0
83
फोटो साभार : गूगल

प्रभास की हालिया रिलीज आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर कास्ट के लुक्स को लेकर आलोचना हो रही हैं। इन सब के बीच प्रभास की आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब इस फिल्म में साउथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन भी मुख्य भूमिका में होंगे।

फोटो साभार : गूगल  ‘प्रोजेक्ट के’ (कमल हासन खलनायक रोल)

बता दें कि पहले चर्चा थी कि विक्रम स्टार कमल हासन को प्रभास के ‘प्रोजेक्ट के’ में एक खलनायक की भूमिका निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है। ये भी बोला जा रहा है कि मुख्य एक्टर के रूप में प्रभास को फिल्म के लिए जो फीस मिल रही है, यह उससे दोगुनी है।

कमल हासन की एंट्री से ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर फैन्स की भी एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब है कि ‘प्रोजेक्ट के’ को काफी बड़े पैमाने पर बन रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ का है। इसे भारतीय सिनेमा की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है।

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का बीटीएस वीडियो साझा किया था, जिसे देखकर फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘प्रोजेक्ट’ के में काफी बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल हो रहा है। फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन इसे भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन को लगभग कुछ हफ्तों की शूटिंग पूरी करनी अभी बाकी है। ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here