नई फिल्म जिगरा के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट ने मिलाया हाथ

0
117
साभार : सोशल मीडिया

एक साथ कई फिल्मों में करण जौहर और आलिया भट्ट काम कर चुके हैं। करण ने आलिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। आलिया की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्माता-निर्देशक भी करण ही थे।

अब एक बार फिर दोनों ने एक नई फिल्म जिगरा के लिए हाथ मिला लिया है। करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है।

धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से फिल्म का एक टीजर शेयर किया गया है, जिसमें आलिया की आवाज सुनने को मिल रही है। ट्वीट में लिखा है, आलिया जिगरा के लिए एक साहसी लड़ाई लड़ने के लिए वापस मैदान में आ गई हैं।

इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं। करण फिल्म के निर्माता हैं और खास बात ये है कि इस फिल्म में आलिया बतौर सह-निर्माता जुड़ी हैं। यह फिल्म अगले साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

करण की इस फिल्म से जुड़कर आलिया ने खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘पेश कर रहे हैं आपके सामने एक बेहद प्रतिभाशली निर्देशक वासन बाला और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘जिगरा’।

धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से मैंने शुरुआत की थी, वहां से अब एक चक्र पूरा कर लिया है।

आलिया ने बतौर एक्ट्रेस करण की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। 2012 में यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई थी।

60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म से आलिया ने बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत की थी। करण ने इसके जरिए न केवल आलिया, बल्कि वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

ये भी पढ़े : एनिमल से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आउट, निभाएंगे खलनायक का किरदार

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद आलिया, करण की कई फिल्मों में दिखी। दोनों ने दूसरी बार फिल्म 2 स्टेट्स में साथ काम किया। इसमें आलिया की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ बनी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here