करण जौहर ने दी हिंट, बनेगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का सीक्वल

0
119
फोटो साभार : गूगल

हाल ही में फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने फिल्म से जुड़ी इंटरेस्टिंग डिटेल्स साझा की है। उन्होंने बताया कि उनके मन में फिल्म को लेकर एक सीक्वल का आइडिया है।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि रानी कभी भी रंधावा पैराडाइस में शिफ्ट होगी। और हां, रानी के परिवार वाले इस बात से जरूर खुश होंगे कि, अब रॉकी-रानी अपने अलग घर में अपनी अलग दुनिया बसा रहे है।

फिल्म में रॉकी-रानी तीन महीने के लिए फैमिली स्वैप करते है, यानी एक-दूसरे के घर में रहते है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों किरदारों का बैकग्राउंड एक-दूसरे से काफी अलग है।

फोटो साभार : गूगल

एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत के दौरान करण जौहर ने बताया कि रॉकी और रानी में से शादी के बाद कोई भी एक-दूसरे के घर में नहीं रहेगा। दोनों का अपना एक अलग घर होगा और दोनों अपने परिवारों से अलग रहेंगे। फिल्म को लेकर उनके मन में यही आइडिया है।

क्योंकि अब दोनों एक-दूसरे के परिवार वालों के साथ घुल मिले गए है। तो मेरे मन में न ही रॉकी रानी के घर में शिफ्ट होता है और न ही रानी रॉकी के घर में!

मेरे हिसाब से रानी उसके और रॉकी के नए घर को सजाएगी, क्योंकि जाहिर है रानी को रॉकी का एस्थेटिक सेंस पसंद नहीं आएगा। फिल्म में रॉकी शादी के बाद भी अपने संजीदा अंदाज में ही नजर आएगा।

फिल्म के सीक्वल पर बात करते हुए करण जौहर ने बताया- हम अक्सर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2 को लेकर डिस्कशन किया करते थे।

मैं, आलिया, रणवीर ये सोचा करते थे कि रॉकी और रानी अपनी-अपनी एक स्पिन ऑफ कहानी डिजर्व करते हैं। अभी ये कच्चा आइडिया है, कुछ पक्का सोचा नहीं, लेकिन मुझे पता है रॉकी और रानी दिल्ली में अपने पेरेंट्स से दूर रहेंगे।

करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 जुलाई को थिएटर में रिलीज हुई। फिल्म में आलिया-रणवीर के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी, और जया बच्चन भी लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here