मोटी फीस मांगने वाले एक्टर्स पर करण जौहर ने साझा किए अपने विचार

0
103
साभार : गूगल

करण जौहर की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स हैं, जो मोटी फीस मांगते हैं। फिल्म पर्दे पर उसका आधा भी कमा नहीं पाती है। करण ने इंडस्ट्री में बढ़ती महंगाई के बारे में बात की है। एक खास बातचीत में उन्होंने खुलासा किया है कि अक्सर फिल्म स्टार्स 35 करोड़ रुपये बतौर फीस मांगते हैं।

वह बॉक्स ऑफिस पर कम आंकड़ों के साथ ओपनिंग करते हैं। उन्होंने फिल्म को बनाने में आने वाले खर्च के बारे में कहा कि इंडस्ट्री में इन दिनों महंगाई बढ़ रही है।

हिंदी सिनेमा में 10 एक्टर्स हैं और वो सभी सूरज, चांद और धरती मांग रहे हैं। आप उन्हें पैसा देते हैं। फिल्म के लिए पैसा देते हैं। और दूसरे खर्चे भी आते हैं। आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाती।

करण ने कहा, ‘जो फिल्म स्टार्स 35 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। वो 3.5 करोड़ रुपये से ओपनिंग कर रहे हैं। यह गणित कैसे काम कर रहा है? मालूम नहीं। आपको फिल्में बनाते रहना चाहिए और कंटेंट तैयार करना चाहिए, आपको पेट भी पालना है।

करण ने आगे कहा, अगर जवान-पठान जैसी फिल्में सफल रहीं, तो क्या हमें सिर्फ एक्शन फिल्में ही बनाना चाहिए? हर कोई उसी तरफ भाग रहा है। अचानक से अगर लव स्टोरी काम कर जाती है, तो ऐसा लगता है कि हम बिना सिर वाली मुर्गियों की तरह इधर-उधर भाग रहे हैं।

करण ने कहा कि दर्शकों की पसंद काफी निश्चित हो गई है। वह एक खास तरह का सिनेमा चाहते हैं। और अगर आप एक निर्माता के तौर पर एक खास नंबर चाहते हैं तो आपकी फिल्म को ए, बी और सी सेंटर पर परफॉर्म करना होगा। केवल मल्टीप्लेक्स ही काफी नहीं होंगे।

ये भी पढ़े : आलिया व शरवरी की स्पाई यूनिवर्स फिल्म का शीर्षक अल्फा, शुरू हुई शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here