अगले साल 14 जून को रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’

0
65
फोटो साभार : कार्तिक आर्यन आधिकारिक इंस्टाग्राम

इन दिनों ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का लुत्फ कार्तिक आर्यन उठा रहे हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, कार्तिक ने भी कमाल की एक्टिंग की है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी इस फिल्म का नाम है ‘चंदू चैंपियन’। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं।

यह फिल्म एक खिलाड़ी के जीवन की कहानी बयां करती है, जो कभी हार नहीं मानता। उस खिलाड़ी का नाम चंदू है, जिसका रोल कार्तिक पर्दे पर निभाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस सच्ची कहानी से जुड़कर कार्तिक खुश हैं। वह जानते हैं कि रोल चुनौतीपूर्ण है, लेकिन वह इसे जीवंत करने को उत्साहित हैं। दूसरी ओर साजिद और कबीर को यकीन है कि ये फिल्म उनके करियर की दशा और दिशा दोनों बदल देगी।

कार्तिक ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ चंदू नहीं, चैंपियन है मैं।’ पोस्टर में लिखा हुआ है, वो शख्स, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया। इसमें फिल्म के नाम के अलावा निर्माता-निर्देशक का नाम और रिलीज डेट भी बताई गई है।

https://www.instagram.com/p/CuRaD2Ytk32/?utm_source=ig_embed&ig_rid=437c683b-c958-4de0-995b-6a028b55657a

फिल्म के डायरेक्शन की कमान जहां कबीर संभाल रहे हैं, साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। यह फिल्म अगले वर्ष ईद के मौके पर 14 जून को रिलीज होगी। कार्तिक स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्माता भी साजिद ही थे। फिल्म में कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ बनी है।

फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी काफी प्यार मिला है। इसने अभी तक लगभग 38.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकती है क्योंकि आने वाले दिनों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में दिखेंगे। उनकी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ ने सिनेमाघरों में पड़े सूखे को खत्म किया था।

70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 266 करोड़ रुपये कमाये थे। निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में भी कार्तिक मुख्य भूमिका निभाने वाले है। इस फिल्म के जरिए कार्तिक अपने करियर में पहली बार पायलट की भूमिका निभाने वाले हैं। कार्तिक फिल्म ‘आशिकी 3’ में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here