मुंबई के जुहू में कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया फ्लैट, कीमत करोड़ों में

0
63
फोटो साभार : गूगल

बॉलीवुड में कम टाइम में कार्तिक आर्यन ने अपनी पहचान बनाई है। साथ ही वह आलीशान बंगले के मालिक भी बन गए हैं। कार्तिक ने मुंबई के पॉश एरिया जुहू में अपने लिए लगजरी अपार्टमेंट खरीदा है। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

बता दें कि 2023 की शुरुआत में ही कार्तिक ने शाहिद कपूर का जुहू तारा रोड स्थित बंगला लीज पर लिया था। इसके लिए वह 7.5 लाख रुपये किराया दे रहे थे। शाहिद का ये बंगला प्रनेता बिल्डिंग में स्थित है। जहां एक वर्ष पहले तक शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर और बच्चों के साथ रहते थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक के नये घर की कीमत 17.50 करोड़ है। ये अपार्टमेंट जुहू स्कीम के एनएस रोड़ नंबर 7 पर सिद्धि विनायक बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर है। वैसे तो इस घर की वैल्यू 7.49 करोड़ है, लेकिन कार्तिक ने इसे प्रीमियम पर खरीदा है, जिसके लिए उन्हें 17.50 करोड़ का भुगतान करना पड़ा है। एक्टर का ये घर 1,593.61 वर्ग फुट में फैला है।

बाद में वह वर्ली में एक शानदार डुप्लेक्स में शिफ्ट हो गए। कार्तिक अभी इसी घर में रह रहे हैं, जो 3,681 वर्ग फुट में फैला है। इसमें दो पार्किंग हैं। ये प्रॉपर्टी शहिद कपूर ने मीरा से शादी करने से पहले साल 2014 में खरीदी थी। कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर चर्चा में हैं।

ये भी पढ़े : अगले साल 14 जून को रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’

इस फिल्म में वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आए। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कार्तिक फिल्म ‘शहजादा’ में दिखाई दिए थे और उससे पहले आलाया फर्निचरवाला के साथ ‘फ्रेडी’ में नजर आए थे। जो डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी। इसके अलावा कार्तिक आने वाले समय में कबीर खान की फिल्म और हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में भी नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here