काशी ज्वैलर्स ने हयात रीजेंसी में पेश की गहनों की विशेष रेंज

0
185

लखनऊ : अक्टूबर का महीना त्योहारों वाला होता है और उत्सव हमारे जीवन में रोशनी भर देते हैं। इस साल नवरात्र के दौरान शुक्रवार को हयात रीजेंसी में आयोजित काशी ज्वैलर्स की विशेष एग्जीबिशन और सेल से लखनऊ में चार चांद लग गए।

कानपुर के काशी ज्वैलर्स ने लखनऊ में अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए विशेष प्रदर्शनी का आयोजन किया। इस प्रदर्शनी में काशी ज्वैलर्स की इन हाउस फैसेलिटी में तैयार की गई डिजाइन की एक सीरीज पेश की गई, जिसमें नए पोल्की, टेम्पल, कुंदन और हीरे के आभूषण की लेटेस्ट डिजाइन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल है इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल

ज्वैलरी की कीमत 20,000 रुपये के बेहद ही किफायती मूल्य से शुरू होकर 5 लाख रुपये तक गई। इस साल दिवाली और शादी के सीजन की खरीदारी को पूरा करने के लिए एग्जीबिशन में शानदार आभूषणों से मेल खाने वाले बेहतर ड्रेस डिजाइन भी पेश किए गए।

काशी ज्वैलर्स के वीपी और पार्टनर श्रेयांश कपूर ने कहा, हमने शुक्रवार को प्रदर्शनी में आभूषणों का बेहद लेटेस्ट कलेक्शन पेश किया। इसे हमारे ग्राहकों ने काफी सराहा भी है और हमें बेहतर प्रतिक्रिया भी मिली है।

एक प्रतिष्ठित ज्वैलरी हाउस के रूप में काशी ज्वैलर्स अपने डिजाइन तैयार करता है, उनका निर्माण करता है और उन्हें दुनिया के विभिन्न हिस्सों में निर्यात करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here