हैंडबॉल में केडी सिंह के बालकों ने जीते तीन मैच

0
180

लखनऊ। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में जिला खेल विकास व प्रोत्साहन समिति द्वारा आयोजित विभिन्न जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं के क्रम में शनिवार को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हैंडबॉल, ताइक्वाण्डो व जिम्नास्टिक की स्पर्धाएं हुई। इसमें ताइक्वाण्डो में शुभम राव, शिवम जोशी, अभिषेक, आयुषी जोशी, गार्गी कृष्णा और जिम्नास्टिक में आरोही, एंजेला, अर्श व अभिषेक जीते जबकि साक्षी ने दोहरे स्वर्ण पदक जीते।

आजादी के अमृत महोत्सव पर खेलकूद प्रतियोगिता

दूसरी ओर हैंडबॉल के बालक वर्ग में केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने तीन मैच जीते। दूसरी ओर चौक स्टेडियम, अलीगंज और बालिका वर्ग में केडी सिंह बाबू स्टेडियम की टीम ने जीत दर्ज की।

हैंडबॉल के बालक वर्ग में केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने केंद्रीय विद्यालय अलीगंज को 15-9 से, अलीगंज को 8-1 से और अलीगंज द्वितीय को 7-1 से हराया।

ताइक्वाण्डो
ताइक्वाण्डो

इसके अलावा चौक स्टेडियम ने काकोरी की टीम को 2-1 से, अलीगंज की टीम ने काकोरी को 8-0 से हराया। बालिका वर्ग में केडीसिंह ने 3-1 से हराया। बालिकाओं में चौक बनाम अलीगंज के मैच में दोनो टीमें 2-2 से बराबरी पर रही।

ताइक्वाण्डो में इन्होंने जीते स्वर्ण पदक
जिम्नास्टिक
जिम्नास्टिक

ताइक्वाण्डो में शुभम राव, शिवम जोशी, अभिषेक, आर्यन रावत, वरूण, आयुषी जोशी, तुलसी यादव, सिमरन, गार्गी कृष्णा, फातिमा जहरा, गौरी शुक्ला ने पहला स्थान हासिल किया।

ये भी पढ़े : आजादी के अमृत महोत्सव पर खेल प्रतियोगिताओं की शुरुआत, डीएम ने किया उद्घाटन

जिम्नास्टिक के परिणाम इस प्रकार रहें:
  • बालिका वर्ग:-  फ्लोर : प्रथम-आरोही, द्वितीय-एंजा, तृतीय-अधीरा, बीम : प्रथम-एंजेला, द्वितीय-आरोही, तृतीय-साक्षी, वाल्ट : प्रथम-साक्षी, द्वितीय-विरीखा, तृतीय-जैनी, बार : प्रथम-साक्षी, द्वितीय-अधीरा, तृतीय-जैनी
  • बालक वर्गः- वाल्ट : प्रथम-अर्श, द्वितीय-मोसिन, तृतीय-यशवी, फ्लोर : प्रथम-अभिषेक, द्वितीय-प्रियांशु, तृतीय : स्वयं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here