केजीएमयू व टाइगर क्लब ने जीते मुकाबले

0
38
चित्र परिचय : टाइगर क्लब के मोंटी को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में पहले मैच में केजीएमयू क्लब ने मैन ऑफ द मैच आशीष वाल्मीकि के तूफानी शतक से बाल्दा सुपर किंग्स को 78 रन से हराया।

चौक स्टेडियम पर खेले गए मुकाबलों में दिन के दूसरे मैच में टाइगर क्लब ने खदरा इलेवन को 3 विकेट से हराकर पूरे अंक जुटाए। पहले मैच में केजीएमयू क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में दो विकेट पर 198 रन बनाए।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

मैन ऑफ द मैच आशीष वाल्मीकि ने मात्र 30 गेंदों पर 4 चौके व 16 छक्के से 120 रन व सतीश वाल्मीकि ने 25 गेंदों पर 4 चौके व 5 छक्के से 61 रन का योगदान किया।

जवाब में बाल्दा सुपर किंग्स 7 विकेट पर 120 रन ही बना सका। केजीएमयू क्लब से शिवा, साहिल व अमन को दो-दो विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार केजीएमयू के सतीश को मिला।

दूसरे मैच में टाइगर क्लब ने खदरा इलेवन को 3 विकेट से हराया। खदरा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 79 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : डालीबाग, एनसीसी, लवकुश नगर गौरी वारियर्स व एनएचबी को जीत से पूरे अंक

निखिल ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए। टाइगर क्लब से मोंटी को तीन व विनीत को दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में टाइगर क्लब ने 8 ओवर में 7 विकेट पर 80 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में मैन ऑफ द मैच मोंटी ने उम्दा पारी भी खेलते हुए 25 व अर्पित ने 28 रन जोड़े। बेस्ट कैच का पुरस्कार टाइगर क्लब के विनीत को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच मोंटी को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि व समाजसेवी वीरेंद्र वैदराज ने पुरस्कार प्रदान किया।

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी, सह संयोजक प्रवीण घावरी, सदस्य राहुल राजन व शैलेश घावरी हित रवि कोतवाल, अहाना घावरी, अनिका घावरी, नीशू व अनंत देव घावरी भी मौजूद थे। एक अन्य मैच में रायल स्पोर्टिंग बहराईच के न पहुंचने के चलते विकास नगर क्लब को वाकओवर से जीत मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here